पति विराट कोहली की राह पर अनुष्का शर्मा बनेगी क्रिकेटर, क्रिकेट के मैदान में दिखाएगी अपनी गेंदबाजी का जलवा

पति विराट कोहली की राह पर अनुष्का शर्मा बनेगी क्रिकेटर, क्रिकेट के मैदान में दिखाएगी अपनी गेंदबाजी का जलवा

DESK : भारतीय क्रिकेट टीम के धूरंधर बल्लेबाज विराट कोहली की तरह अब उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी क्रिकेट के मैदान में टीम इंडिया की जर्सी में नजर आने वाली है। अनुष्का के फैंस जल्द ही उन्हें क्रिकेट के मैदान में खेलते  हुए देख सकते हैं। चौकने की जरुरत नहीं है। यह सब रियल में नहीं, बल्कि रील की जिंदगी में होने जा रहा है। अनुष्का शर्मा ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है, जो कि क्रिकेट पर बेस्ड होगी और यह भारतीय महिला क्रिकेट की सबसे सफल गेंदबाज झूलन गोस्वामी की जिंदगी पर आधारित होगी। 

लगभग तीन साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही अनुष्का शर्मा की इस मूवी का नाम Chakda Xpress रखा गया है।  अनुष्का मूवी में पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी का रोल प्ले करती दिखेंगी. अनुष्का शर्मा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए फिल्म की जानकारी दी है। साथ ही अनुष्का शर्मा ने इस बात की भी जानकारी दी है कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

फिल्म का पहला लुक वीडियो भी किया शेयर

अनुष्कार ने फिल्म का पहला लुक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो कमेंट्री के साथ शुरू होता है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच होना है. टीम इंडिया की महिला खिलाड़ियों का कोई नाम नहीं, कोई पहचान नहीं है. ना ही उनके कोई फैन हैं. स्टेडियम खाली पड़ा है. टीम इंडिया का ये हाल है कि वो हार भी जाते हैं तो फैंस निराश नहीं होंगे, क्योंकि इस टीम का कोई फैन है ही नहीं. लेकिन खस्ताहाल टीम की लीड कर रहीं अनुष्का शर्मा के हौंसले बुलंद है। उन्हें यकीन है कि जिस तरह से उन्होंने जर्सी पर अपना नाम बनाया है। ठीक वैसे वो कल अपनी पहचान भी बना लेंगी.

झूलन की तरह दिखने की कोशिश, फिल्म को बताया स्पेशल

अनुष्का शर्मा ने झूलन गोस्वामी के लुक में अपना तस्वीरें भी शेयर की है, जिनमें वह काफी हद तक कामयाब हुई हैं। अनुष्का शर्मा ने इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट के साथ लंबा चौड़ा पोस्ट लिखकर बताया है कि ये फिल्म उनके लिए कितनी स्पेशल है. उनके मुताबिक, ये कहानी बलिदान की है. जो कि पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी की जिंदगी से प्रेरित है. यह हिला क्रिकेट की दुनिया में आंखें खोलने वाली फिल्म होगी. झूलन ने तब क्रिकेटर बनने का फैसला लिया जब महिलाओं के लिए स्पोर्ट्स के बारे में सोचना ही मुश्किल था. ये फिल्म झूलन गोस्वामी के जज्बे और संघर्ष के नाम है.  


जीरो के बाद नहीं की थी तीन साल से फिल्म

अनुष्का शर्मा की पिछली रिलीज फिल्म जीरो थी. इसमें उनके साथ कटरीना कैफ और शाहरुख खान ने काम किया था. मूवी को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था. पर अनुष्का के काम की तारीफ हुई थी. जीरो के बाद अनुष्का चाहे मूवीज में ना दिखी हों लेकिन उनके प्रोडक्शन हाउस तले प्रोजेक्ट्स रिलीज हो रहे थे. अनुष्का पर्दे के पीछे सक्रिय थीं. इन तीन सालों में उनके बैनर की फिल्में और सीरीज रिलीज हुईं जिनमें पाताल लोक, बुलबुल शामिल रहे. वे 2021 में मां बनीं. उनकी बेटी का नाम वामिका है.

कौन हैं झूलन गोस्वामी?

झूलन गोस्वामी भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान हैं. उनका नाम भारत की सबसे तेज महिला गेंदबाज में टॉप पर रहा है. अगस्त 2018 में झूलन ने WT20Is से रिटायरमेंट का ऐलान किया था. झूलन गोस्वामी के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है. झूलन का जन्म 25 नवंबर 1982 को पश्चिम बंगाल में नाडिया जिले के चकदा शहर में हुआ था. 15 साल की उम्र में झूलन ने क्रिकेट खेलना शुरू किया था. टीवी पर 1992 महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप देखने के बाद झूलन की इस खेल में दिलचस्पी बढ़ी

बता दें भारतीय महिला क्रिकेट की सबसे सफल खिलाड़ी मिताली राज की जिंदगी पर पहले से ही शाबास मिट्ठू नाम से फिल्म बन रही है, जिसे फरवरी माह में प्रदर्शित होने की बात कही जा रही है। फिल्म मे तापसी पन्नू मिताली राज की भूमिका में दिखेंगी। अब देखना है अनुष्का  तापसी को पीछे छोड़ने में कामयाब होती है या नहीं। 


Find Us on Facebook

Trending News