बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधायक अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने कोर्ट में दिया आवेदन, कुख्यात भोला और मुकेश हत्या साजिश मामले होगी पूछताछ

विधायक अनंत सिंह को रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने कोर्ट में दिया आवेदन, कुख्यात भोला और मुकेश हत्या साजिश मामले होगी पूछताछ

PATNA : बाढ़ के कुख्यात भोला और मुकेश की हत्या की साजिश में जेल में बंद लल्लू मुखिया, उसके भाई रणवीर यादव के अलावा इस मामले में शामिल अन्य तीन शूटर छोटू, राजवीर व गोलू के साथ ही चंदन के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दायर कर दिया। बाढ़ कोर्ट में इस केस के आईओ ने 120 पेज इन छह आरोपितों के खिलाफ चार्जशीट दायर किया है। 

वहीं इसी मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक अनंत सिंह पर भी हत्या की साजिश का केस पंडारक थाना में दर्ज किया गया है। दोनों भाइयों भोला और मुकेश की हत्या की साजिश में पुलिस अब विधायक अनंत सिंह को रिमांड पर लेगी। पंडारक थाना की पुलिस ने विधायक को रिमांड पर लेने क लिए बाढ़ कोर्ट में आवेदन दे दिया है। 

एफएसएल रिपोर्ट समेत सभी साक्ष्यों का चार्जशीट किया गया जिक्र

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने इस मामले में अनंत की वायरल ऑडियो की एफएसएल रिपोर्ट और उस हथियारों के बारे में भी चार्जशीट में जिक्र किया है जिससे मुकेश व भोला की हत्या होनी थी। इसके साथ पुलिस के समक्ष इन छह आरोपितों ने जो कबूल किया है, उसे भी लिखा गया है। 

रिपोर्ट में हथियार किसने दिया, किसने शूटरों को भेजा, बाढ़ में किसने शूटरों को दोनों भाइयों की हत्या करने के लिए वहां तक भेजा आदि सभी बातों को लिखा गया है। 14 जुलाई को इस मामले में केस दर्ज किया गया था। 14 जुलाई से अब तक पुलिस ने जो साक्ष्य जमा किए सबों का जिक्र हरेक आरोपितों के बारे में लिखा है।

कुंदन की रिपोर्ट 

Suggested News