आशीर्वाद यात्रा को लेकर नवादा जायेंगे चिराग पासवान, तैयारियों में जुटे धीरेन्द्र कुमार मुन्ना

आशीर्वाद यात्रा को लेकर नवादा जायेंगे चिराग पासवान, तैयारियों में जुटे धीरेन्द्र कुमार मुन्ना

NAWADA : जिले के गुनावां स्थित कार्यालय में लोजपा के नेता धीरेंद्र कुमार मुन्ना के देखरेख में बैठक का आयोजन किया गया. जहां पर बैठक का अध्यक्षता करते हुए मनोज कुमार ने कहा कि धीरेंद्र मुन्ना जिस पार्टी में रहेंगे. जहां रहेंगे, उनके साथ हम नवादा के तमाम लोग इनका सपोर्ट करेंगे. 

सभा को संबोधित करते हुए धीरेंद्र कुमार मुन्ना ने कहा कि नवादा में पूरे बिहार से सबसे ऐतिहासिक आशीर्वाद यात्रा में चिराग पासवान को आशीर्वाद मिलेगा. उन्होंने कहा कि 9 महीने भी नहीं हुए कि  चाचा ने खंजर भोंका. हम लोग नौजवान फर्स्ट बिहार फर्स्ट बिहारी के साथ पूरी तरह एकजुट होकर चिराग पासवान के हाथों को मजबूत करेंगे. आज नवादा में बड़े पैमाने पर यह बैठक का आयोजन किया गया. जिसमें तमाम लोग उपस्थित हुए हैं और लोगों ने यह निर्णय लिया है कि चिराग की आगमन को लेकर जगह-जगह तैयारी आज से ही शुरु कर दी गई है. हर जगह पर उन्हें आशीर्वाद यात्रा में जोरदार आशीर्वाद मिलेगा. पूरे बिहार में सबसे बड़ा यात्रा नवादा में ही देखने को मिलेगा. 

बैठक में तमाम लोगों ने कहा कि नौजवानों व बेरोजगारी के लिए चिराग पासवान लगातार आवाज उठाए हैं. हम लोग चिराग पासवान के साथ हैं. स्वर्गीय राम विलास पासवान ने देश के लिए कई महत्वपूर्ण काम किए हैं और उनका उत्तराधिकारी चिराग पासवान भी उन्हीं की राह पर चल रहे हैं. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News