शहीद इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार के परिजनों से मिले पप्पू यादव, 50 हज़ार रूपये की दी सहायता राशि

शहीद इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार के परिजनों से मिले पप्पू यादव, 50 हज़ार रूपये की दी सहायता राशि

KATIHAR : कटिहार जिले के चर्चित व्यवसाई सह राजद नेता निर्मल बबूना के परिजनों से आज जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव ने मुलाकात की. इस मौके पर उन्होंने पीड़ित परिवार से मिलकर अपना गहरा दुःख व्यक्त किया. वही उन्होंने कहा की निर्मल बाबूना की पत्नी निधि बबूना और उनके दोनों बच्चे से मुलाकात के दौरान हमने कहा कि आप मेरे छोटी बहन की तरह  हैं. आपको जब भी जरूरत पड़े आप हम से वार्ता कर सकते हैं. किसी भी तरह की मदद हमसे ले सकते हैं. 

वहीँ उन्होंने कहा की निर्मल बबूना की शूटर बुलाकर हत्या की गयी है. कोई बड़ा आदमी ही शूटर हायर कर सकता है. हम सरकार से मांग करते हैं कि निर्मल बाबू हत्याकांड सीबीआई से जांच कराया जाए. यह एक राजनीति षड्यंत्र है. 

वहीँ पप्पू यादव आज पूर्णिया जिले के जानकी नगर निवासी अश्वनी कुमार के परिजनों से मिले, जो किशनगंज के टाउन थानाध्यक्ष थे. अश्विनी कुमार की बंगाल में छापेमारी के दौरान भीड़ द्वारा हत्या कर दी गयी थी. उन्होंने पीड़ित परिजनों से मिलकर अपना गहरा दुःख व्यक्त किया और परिजनों की पार्टी की तरफ से 50 हज़ार रूपये की आर्थिक मदद की. उन्होंने कहा की आगे भी मदद करेंगे. उन्होंने कहा की इस केस को स्पीडी ट्रायल की तरह जांच कर दोषियों को सजा दी जाए और परिवार को एक सरकारी नौकरी और 50 लाख रुपए की मुआवजा दिया जाए. परिवार का कहना है कि इस मामले का सीबीआई से जांच कराया जाये.

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News