Big Breaking : पटना में CM नीतीश के कारकेड पर हमला, गाड़ियों में जमकर की तोड़फोड़

Big Breaking : पटना में CM नीतीश के कारकेड पर हमला, गाड़ियों में जमकर की तोड़फोड़

 पटना. बड़ी खबर पटना से आ रही है। यहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कारकेड पर हमला किया गया है। आक्रोशित लोगों ने गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की और पथराव किया है। मिली जानकारी के अनुसार इसमें मुख्यमंत्री नीतीश नहीं थे। घटना पटना के गौरीचक धनरूआ की बतायी जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार पटना जिले के गौरीचक धनरूआ के नजदीक रोड पर युवक के शव को लेकर आक्रोशित लोग हंगामा कर रहे थे। इसी दौरान मुख्यमंत्री का कारकेड उसी रास्ते से गया के लिए जा रहा था। कल मुख्यमंत्री सुखार को लेकर बैठक में शामिल होने के लिए गया जाएंगे। आज उससे पहले उनका कारकेड गया जा रहा था। इसी दौरान सीएम के कारकेड पर हमला हुआ है।

ये है पूरा मामला

गौरीचक के सोहगी गांव स्थित एक घर से दोस्तों के संग घूमने निकला युवक गायब हो गया था। इसके बाद सोहगी गांव निवासी चंदन कुमार ने गौरीचक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। चंदन ने पुलिस को बताया था कि बीते 7 अगस्त की रात में उसका भाई सन्नी कुमार बिना कुछ बताए घर से निकला था। उसके साथ गांव के ही कुछ दोस्त थे। देर रात वापस नहीं आने पर उसकी खोजबीन की गई थी। लेकिन कहीं भी उसका कोई अतापता नहीं चला था। उसके दोस्तों से पूछने पर भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। अपने सभी परिचितों के यहां पूछताछ की गई, लेकिन सन्नी का कुछ पता नहीं चला। 

पूरे मामले में गौरीचक थाना के एसएचओ कृष्ण कुमार ने बताया कि मामले में गांव के कुछ लोगो से पूछताछ की जा रही है। इसी बीच आज किसी ने सूचना दी कि सन्नी कुमार का शव बेउर थाना क्षेत्र के नाले से बरामद की गई है। इसके बाद सन्नी के परिजनों ने शव को अपने साथ ले आये और शव के साथ गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी गांव के समीप SH-1 पर शव के साथ सरकार और पुलिस प्रशाशन के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे, जिसकी वजह से पटना गया SH-1 पर यातायात बाधित हो गया था।

इसी बीच सीएम का कारकेड वहां से गुजर रहा था। कारकेड को आता देख प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कारकेड पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव की इस घटना में कारकेड के कुछ गाड़ियों के सीसे टूट गए हैं। हालांकि की कारकेड में कोई भी वीवीआईपी नहीं थे।


Find Us on Facebook

Trending News