बिहार में निर्भया की तरह चलती बस में युवती से दुष्कर्म की कोशिश, बचने के लिए खिड़की तोड़ कूदी, हालत गंभीर

बिहार में निर्भया की तरह चलती बस में युवती से दुष्कर्म की कोशिश, बचने के लिए खिड़की तोड़ कूदी, हालत गंभीर

PURNIA : पूर्णिया से दिल्ली के दामिनी केस जैसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां चलती बस में देर रात युवती से रेप की कोशिश की गई। हालांकि बस में बैठे दरिंदे अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने में असफल हुए।  दरिंदों से बचने के लिए युवती बस की खिड़की तोड़ बस से कूद पड़ी। जिसे मरता हुआ छोड़कर बस भाग निकली। फिलहाल बायसी पुलिस की मदद से युवती को राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया में एडमिट कराया गया है। फिलहाल युवती ज़िंदगी और मौत से जंग लड़ रही है। 

महिला की पहचान 35 वर्षीय पेमालमु के रूप में हुई है। जो दार्जलिंग के डोकेदाहा की रहने वाली है। इस बाबत देर रात की आपबीती बताते हुए पेमालामु ने बताया है कि पेशे से एक शिक्षिका हैं। देर शाम सिलीगुड़ी जंक्शन से बस पर बैठी थी, तब बस पैसेंजरों से खचाखच भरी थी। हालांकि जैसे जैसे समय बीतता गया, बस में बैठे पैसेंजरों की संख्या कम होती गई। तभी बस की एक तरफ बैठे 5 युवक उन्हे अकेला पाकड़ उन्हें गंदे संकेत देने लगे। वे उनके पास आए और उन्हे गंदी निगाहों से देखना और छूना शुरू कर दिया। 

इससे सहमी युवती ने बस ड्राइवर और कंडक्टर से मदद लेनी चाही, मगर दरिंदों की संख्याबल देख वे दोनो मौन रहे। जिसके बाद अपनी आबरू बचाने के लिए युवती बस की खिड़की तोड़ बस से कूद पड़ी।

वहीं बायसी थाने से आए पुलिस के जवान ने बताया कि पेट्रोलिंग करती गाड़ी से उन्हें युवती के बस से कूदने की सूचना मिली। जिसके फौरन बाद वे मौके पर पहुंचे। युवती को राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया लाया गया। यहां युवती की हालत गम्भीर बनी हुई है। वहीं मामले की गंभीरता को  जल्द से जल्द पहचान कर, दोषी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम जांच झूठ गयी है। 

Find Us on Facebook

Trending News