पटना में अपराधियों का दुस्साहस, लोजपा नेता के घर पर की अंधाधुंध फायरिंग और मारपीट, 2 लोग जख्मी

पटना में अपराधियों का दुस्साहस, लोजपा नेता के घर पर की अंधाधुंध फायरिंग और मारपीट, 2 लोग जख्मी

PATNA : राजधानी पटना में लोजपा नेता के घर पर शुक्रवार को अंधाधुंध फायरिंग और मारपीट की है। वारदात के बाद लोजपा नेता के परिवार दहशत में है। घटना दानापुर के सगुना मोड़ की है। यहां बदमाशों ने लोजपा नेता चंदन यादव के घर पर जाकर उनके साथ जमकर मारपीट की कई राउंड फायरिंग भी की। घटना में लोजपा नेता चंदन और उनके भगीना घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना को लेकर घायल लोजपा नेता के भाई विकास ने बताया कि उनके घर के पास लगभग दो से तीन बजे कुछ बदमाश बैठकर मादक पदार्थ का सेवन कर रहे थे। जब हमारे चाचा ने बदमाशों को घर के पास से जाने को कहा तो, उन लोगों ने गाली-गलौज करते हुए देख लेने के बात कही थी। उन्हीं बदमाशों ने मारपीट और गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा बरामद किया है और एक संदिग्ध युवक को हिरासत में भी लिया है। 

बताया जाता है कि लोजपा नेता चंदन कुमार पार्टी के जिलाध्यक्ष हैं। हैरत की बात यह है कि लोजपा नेता का घर सगुना पुलिस चौकी के महज कुछ दूरी पर स्थित है। बावजूद अपराधी मारपीट और गोलीबारी कर फरार हो गये।  दानापुर थानेदार कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगी हुई है।

Find Us on Facebook

Trending News