बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, न्यायाधीश की मां के साथ छिनतई करने वाले आरोपी को 48 घंटे के अंदर धर दबोचा

औरंगाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, न्यायाधीश की मां के साथ छिनतई करने वाले आरोपी को 48 घंटे के अंदर धर दबोचा

AURANGABAD: बिहार में अपराधिक घटनाएं इस कदर बढ़ गई है कि क्या आम और क्या खास सभी को अपराधी अपना निशाना बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला औरंगाबाद से सामने आया है। जहां बेखौफ अपराधियों ने न्यायाधीश की मां के गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए हैं। वहीं पुलिस इस मामले में आरोपी को 48 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, बीते सोमवार को सदर प्रखंड कार्यालय के पीछे न्यायाधीशों के आवासीय परिसर में मास्क पहने बाइक सवार उचक्कों ने व्यवहार न्यायालय के एडीजे वन के मां के गले से सोने की चेन छीन ली थी। मामले में नगर थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 48 घंटे के अंदर शहर से ही एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है। जबकि छिनतई की इस घटना में शामिल एक अभियुक्त फरार है।

गिरफ्तार हुए स्नैचर की पहचान शहर के ही दानी बिगहा स्थित गौतम बुद्ध नगर मुहल्ला निवासी नथुनी साव के पुत्र राकेश गुप्ता के रूप में हुई है। एक अन्य स्नैचर मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज निवासी लाल महतो केपुत्र शक्ति कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सदर एसडीपीओ मो. अमानुल्लाह खान ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के ब्लॉक कॉलोनी में निवास कर रहे न्यायाधीश निवासी एडीजे वन की मां रीता सिंह के गले से दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार अपराधियों द्वारा सोने की चेन की छिनतई कर ली गई थी।

इसके बाद पुलिस अधीक्षक स्वप्ना जी मेश्राम के निर्देश पर नगर थानाध्यक्ष पंकज कुमार सैनी के नेतृत्व में टीम गठित कर सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन के आधार पर छापेमारी की गई, जिसके आलोक में अभियुक्त राकेश गुप्ता पकड़ा गया। इस दौरान आरोपित के पास से एक फोन भी बरामद की गई है।

Suggested News