औरंगाबाद पुलिस ने जहानाबाद के ज्वेलरी दुकान में की छापेमारी, दुकानदार को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

औरंगाबाद पुलिस ने जहानाबाद के ज्वेलरी दुकान में की छापेमारी, दुकानदार को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

JEHANABAD : जहानाबाद में चोरी की गुत्थी सुलझाने औरंगाबाद के उपहरा थाना की पुलिस सोमवार को जहानाबाद पहुंची और शहर के एक ज्वेलरी दुकान में छापेमारी कर दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामला नगर थाना क्षेत्र के पीली कोठी के समीप का है। 

दरअसल कुछ दिनों पूर्व औरंगाबाद के उपहारा थाना क्षेत्र के अरांडा में एक बंद घर से चोरों ने घर का ताला तोड़ सोने चांदी के आभूषण समेत चार लाख रुपये की कीमत सामानों की चोरी कर ली थी। जिसका उपहारा थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। रविवार को गश्ती के दौरान औरंगाबाद पुलिस शक के आधार पर दो युवक को पकड़ा। जिसके पास से शटर और ताले काटने का औजार मिला। जिसके थाने ले जाकर पूछताछ की गई। 

पूछताछ के क्रम में अरांडा में हुई बंद घर से चोरी की संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि वह चोरी का समान जहानाबाद के अनपूर्णा ज्वेलरी दुकान में बेची है। जिसके निशानदेही पर औरंगाबाद पुलिस आज जहानाबाद पहुंची और उक्त दुकान में छापेमारी की। हालांकि उक्त दुकान से समान तो बरामद नही हुआ। जिसके बाद पुलिस ने दुकानदार हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

इस बाबत उपहारा थाने की पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुछ दिनों पूर्व अरांडा ने रामानुज साव के बंद घर से चार लाख की चोरी हुई थी। जिसका पुलिस अनुसंधान कर ही रही थी कि गश्ती के दौरान औजार के साथ दो चोर को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार चोर के निशानदेही पर उपहारा थाना आज जहानाबाद पहुंची और एक ज्वेलरी दुकान में छापेमारी कर दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। फिलहाल पुलिस का अभी अनुसंधान चल रहा है।

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News