जज साहब के साथ तीन युवकों ने की थी बदसलूकी,न्यायाधीश की एक चालाकी से तीनों आरोपी पहुंच गए हवालात...

जज साहब के साथ तीन युवकों ने की थी बदसलूकी,न्यायाधीश की एक चालाकी से तीनों आरोपी पहुंच गए हवालात...

DESK:  जज साहब के साथ बदसलूकी करना तीन युवकों को महंगा पड़ गया. जज के साथ बदसलूकी व जान से मारने की धमकी देने के मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.  मामला औरंगाबाद का है जहां 22 अक्टूबर को लफंगों ने इस घटना को अंजाम दिया था. जज ने तीनों युवकों की तस्वीर अपने मोबाइल में कैद कर लिया था। उसी आधार पर तीनों को गिरफ्तार किया गया है.

औरंगाबाद पुलिस ने इन तीनों युवकों को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है. पकडे गए लोगों में शहर के सत्येंद्र नगर निवासी राहुल कुमार तथा सन्नी कुमार तथा कर्मा रोड निवासी प्रणय कुमार शामिल हैं. एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि बीते 22 अक्टूबर को एडीजे -6 विवेक कुमार जसोइया मोड़ स्थित मोटर ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट से कार ड्राइविंग सीख लौट रहे थे. इसी दौरान आरोपी युवकों ने जज तथा उनके अंगरक्षक के साथ न सिर्फ अभद्र व्यवहार किया बल्कि देसी कट्टा निकालकर उन्हें जान से मार डालने की धमकी तक दे डाली थी.

घटना के दौरान जज तथा उनके अंगरक्षक ने मोबाइल से उन युवकों की तस्वीर खींच ली थी जिसे एफआईआर दर्ज़ कराने के दौरान पहचान के लिए पुलिस को भी उपलब्ध कराया था. पुलिस ने उसी फोटो के आधार पर इन युवकों को धर दबोचा साथ ही दो बाइक भी जब्त कर ली है.

Find Us on Facebook

Trending News