बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में ऑटो चालक का मर्डर : गाड़ी में सोने के दौरान अपराधियों ने सुला दी मौत की नींद, गोलियों से किया छलनी

पटना में ऑटो चालक का मर्डर : गाड़ी में सोने के दौरान अपराधियों ने सुला दी मौत की नींद, गोलियों से किया छलनी

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों द्वारा लगातार वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है। इसके बावजूद पटना पुलिस इन घटनाओं को रोकने में बेबस नजर आ रही है। बेखौफ अपराधियों ने पटना के नौबतपुर में सरेआम ऑटो चालक को गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना बाद अपराधी हथियार चमकाते हुए मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। मृतक की पहचान मलाहीखंदा निवासी गुड्डू कुमार के रूप में हुई है। वारदात नौबतपुर के मलाहीखंदा गांव की है। 

बताया जाता है कि मृतक  गुड्डू कुमार ऑटो चालक सोमवार की रात अपने ऑटो में ही सोए हुए था। इसी दौरान अपराधियों ने ऑटो में ही उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। बताया जाता है कि गुड्डू शादीशुदा था। इसके बावजूद वो अपने ऑटो में ही सोता था। वारदात की जानकारी मिलने के बाद फौरन मौके पर पहुंची नौबतपुर थाने के पुलिस की टीम मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

इधर, हत्या के बाद मृतक के घर में चित्कार मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही, नौबतपुर थानेदार सम्राट दीपक ने कहा कि मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी हुई है।

Suggested News