बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पोखरे में नहाने के दौरान डूबकर 10वीं के दो छात्रों की हुई मौत, तीसरे दोस्त की मुश्किल से बची जान

पोखरे में नहाने के दौरान डूबकर 10वीं के दो छात्रों की हुई मौत, तीसरे दोस्त की मुश्किल से बची जान

GOPALGANJ : खबर गोपालगंज के उचकागांव थाना क्षेत्र से जुड़ी है, जहां पोखरे में नहाने के दौरान दो दोस्तों की डूबने से मौत हो गई. वहीं उनके साथ मौजूद तीसरे दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है।  दोनों एक ही स्कूल में दसवीं के छात्र थे।

 बताया गया कि उचकागांव थाना क्षेत्र के बलेसरा गांव स्थित पोखरे में नहाने गए तीन दोस्त डूबने लगे। जिसमे एक ने किसी तरह पानी से निकल कर अपनी जान बचा ली. वहीं दो दोस्त डूब गए जिससे दोनों की मौत हो गई. .  मृतक की पहचान बलेसरा गांव निवासी रुस्तम मियां के 16 वर्षीय पुत्र इमरान अली और उसी गांव के निवासी कासिम मियां के 18 वर्षीय पुत्र इम्तियाज अली के रूप में की गई।

 बताया गया कि नहाने के दौरान इमरान का पैर फिसल गया था, जिसके कारण वह पोखरे की गहराई में चला गया और उसकी मौत हो गई। इमरान को डूबते देख इम्तियाज ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वह बचा नहीं सका और वह भी डूब गया. तभी वहां मौजूद आरिफ ने भी उन दोनों को बचाने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा और दोनो उसकी आंखो के सामने डूब गए।

बाद में स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से आरिफ को पोखरे से निकाला गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है

बता दें की दोनो मृतक दोस्त एक ही स्कूल में दसवीं के छात्र थे। दोनो साथ साथ रहते थे लेकिन यह किसी ने नहीं सोचा था की दोनो की साथ में ही आर्थिक उठेगी। फिलहाल इस घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गई है। वही परिजनो का रो रो कर बुरा हाल है।


Suggested News