खराब नेटवर्क के कारण नहीं हो पाई बात तो प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया रेप का आरोप

खराब नेटवर्क के कारण नहीं हो पाई बात तो प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया रेप का आरोप

N4N Desk: फ़ोन का नेटवर्क खराब होने से परेशानी सब को झेलनी होती है. लेकिन खराब नेटवर्क कवरेज की वजह से एक युवती के सामने रेप का केस दर्ज करने की नौबत आ गई। 

मामला दिल्ली के मुखर्जी नगर का है. जहां यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती और उसके प्रेमी के बीच यौन संबंध बन गए थे। उससे संपर्क न हो पाने के कारण उसे लगा कि उसके पार्टनर ने उसे धोखा दिय़ा है और वह पुलिस के पास पहुंच गई। पार्टनर के खिलाफ रेप केस फाइल करने के कुछ समय बाद युवती ने अपना बयान बदला और कहा कि वह और आरोपी एक-दूसरे के पति-पत्नी हैं। 

यह मामला फास्ट-ट्रैक जज बिमला कुमारी की अदालत में पहुंचा। पीड़िता ने अपने बयान में कहा, 2 जुलाई 2017 को आरोपी ने पीड़िता की मांग में सिंदूर भरा था। इसके बाद वह कुछ दिनों के लिए अपने होमटाउन चला गया था। इस बीच पीड़िता ने कई बार कॉल कर उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उससे बात नहीं हो पाई। युवती को लगा कि उसके साथ धोखा हुआ है और वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। 

पुलिस स्टेशन में पीड़िता की मुलाकात एक सोशल वर्कर से हुई, जिसने डिक्टेट कर शिकायत लिखवाई। हालांकि, बाद में पीड़िता ने ट्रायल कोर्ट में रेप की बात से इनकार किया। कोर्ट में उसने कहा कि दोनों के बीच सहमति से संबंध बने थे और दोनों आपस में शादीशुदा हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News