बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खराब नेटवर्क के कारण नहीं हो पाई बात तो प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया रेप का आरोप

खराब नेटवर्क के कारण नहीं हो पाई बात तो प्रेमिका ने प्रेमी पर लगाया रेप का आरोप

N4N Desk: फ़ोन का नेटवर्क खराब होने से परेशानी सब को झेलनी होती है. लेकिन खराब नेटवर्क कवरेज की वजह से एक युवती के सामने रेप का केस दर्ज करने की नौबत आ गई। 

मामला दिल्ली के मुखर्जी नगर का है. जहां यूपीएससी की तैयारी कर रही युवती और उसके प्रेमी के बीच यौन संबंध बन गए थे। उससे संपर्क न हो पाने के कारण उसे लगा कि उसके पार्टनर ने उसे धोखा दिय़ा है और वह पुलिस के पास पहुंच गई। पार्टनर के खिलाफ रेप केस फाइल करने के कुछ समय बाद युवती ने अपना बयान बदला और कहा कि वह और आरोपी एक-दूसरे के पति-पत्नी हैं। 

यह मामला फास्ट-ट्रैक जज बिमला कुमारी की अदालत में पहुंचा। पीड़िता ने अपने बयान में कहा, 2 जुलाई 2017 को आरोपी ने पीड़िता की मांग में सिंदूर भरा था। इसके बाद वह कुछ दिनों के लिए अपने होमटाउन चला गया था। इस बीच पीड़िता ने कई बार कॉल कर उससे संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उससे बात नहीं हो पाई। युवती को लगा कि उसके साथ धोखा हुआ है और वह शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची। 

पुलिस स्टेशन में पीड़िता की मुलाकात एक सोशल वर्कर से हुई, जिसने डिक्टेट कर शिकायत लिखवाई। हालांकि, बाद में पीड़िता ने ट्रायल कोर्ट में रेप की बात से इनकार किया। कोर्ट में उसने कहा कि दोनों के बीच सहमति से संबंध बने थे और दोनों आपस में शादीशुदा हैं। 

Suggested News