बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ममता बनर्जी के बिगड़े बोल, भाजपा को बताया 'दंगाबाज' और भ्रष्ट पार्टी

ममता बनर्जी के बिगड़े बोल, भाजपा को बताया 'दंगाबाज' और भ्रष्ट पार्टी

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर तीखा प्रहार करते हुए भाजपा को 'दंगाबाज' और भ्रष्ट पार्टी कहा है. बीजेपी के निलंबित नेता जय प्रकाश मजूमदार मंगलवार को कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए. इसी कार्यक्रम में ममता ने भाजपा को खूब भला बुरा कहा.

उन्होंने कहा कि बीजेपी 'दंगाबाज' (दंगा करने वाली) और भ्रष्ट पार्टी है. वे लोकतंत्र को नष्ट करना चाहते हैं. उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा में गुरुवार को हुए एक वाकये की ओर इशारा करते हुए कहा कि लोकतंत्र को बचाने के लिए टीएमसी की महिला विधायकों को हम धन्यवाद देते हैं. उन्होंने कहा कि हमें भाजपा को हटाने के लिए 2024 के आम चुनावों का आह्वान करना होगा.

टीएमसी प्रमुख और सीएम ममता बनर्जी ने राज्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए राज्य के गोरखा क्षेत्र के उत्थान की ओर अपनी सरकार की प्रतिबद्धता जताई. उन्होंने कहा, मैं दार्जिलिंग के लोगों को मुस्कुराते हुए देखना चाहता हूं. मैं गोरखालैंड प्रादेशिक प्रशासन (जीटीए) के समक्ष सभी दलों के साथ बैठूंगी और अन्य दलों के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश करूंगी. हम जीटीए चुनावों पर ध्यान देंगे. मैं नहीं चाहता कि पार्टी से कोई दार्जिलिंग के बारे में बोले. 

ममता बनर्जी की अध्यक्षता में आयोजित विस्तारित राज्य समिति की बैठक में प्रशांत किशोर भी मौजूद रहे. हाल के दिनों में प्रशांत किशोर और ममता बनर्जी के रिश्तों में तल्खी आने की खबरें आई थी. लेकिन इस बैठक में प्रशांत किशोर की उपस्थिति ने फिर से दोनों के रिश्तों में दरार की खबरों को पाटने का काम किया है. 


Suggested News