मोतिहारी में जिला नीलाम पत्र कार्यालय के बड़ा बाबू दिनदहाड़े टाइल्स चोरी करते पकड़े गये, मचा हड़कंप

मोतिहारी में जिला नीलाम पत्र कार्यालय के बड़ा बाबू दिनदहाड़े टाइल्स चोरी करते पकड़े गये, मचा हड़कंप

मोतिहारी. जिला नीलाम पत्र कार्यालय के बड़ा बाबू राजकुमार जयसवाल दिनदहाड़े टाइल्स चोरी करते पकड़े गये। इसकी सूचना मिलने पर कलेक्ट्रेट में हड़कंप मच गया। मामले को लेकर पुलिस थाने में शिकायत की गयी है। इसकी जांच की जा रही है।

छोटा बरियारपुर के भवानी टाइल्स के प्रो. प्रभात कुमार ने छतौनी थाना को दिये आवेदन में बताया है कि उसके कर्मी शेख नौशाद ने गल्ला से गोदाम की चाबी निकालकर नाश्ता करने के बहाने गोदाम पर पहुंच गये। जब स्टाफ के देरी होने पर गोदाम पर पहुंचा तो स्टाफ व एक व्यक्ति द्वारा गोदाम से चोरी कर टाइल्स कार में लादा जा रहा था, जिसकी कार में लदा जा रहा था। वह व्यक्ति अपने आप को डीएम आफिस का कर्मी बता रहा था। उसकी पहचान बेलबनवा के विजय जयसवाल के रूप में की गई।

चोरी की टाइल्स सहित दोनों को छतौनी पुलिस को सौंप दिया गया। वहीं कार्रवाई के लिए आवेदन दिया गया है। वहीं जिला नीलाम पत्र कार्यालय के बड़ा बाबू की टाइल्स चोरी करते पकड़े जाने की सूचना मिलते ही कलेक्ट्रेट में हड़कम्प मच गया। सूत्रों की माने तो चोरी में पकड़े गए प्रधान सहायक सेवा निवृति के बाद संविदा पर जिला नीलम पत्र कार्यालय में कार्य करते थे। आज भी कार्यालय में आने के बाद गोदाम से चोरी करते पकड़े गये। छतौनी पुलिस इंस्पेक्टर ने बताया कि व्यव्सायी द्वारा दो लोगो को टाइल्स चोरी का आरोप लगाकर पकड़कर थाना को सुपुर्द किया गया है। दोनों पक्ष से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद अग्रतर करवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News