BIHAR NEWS : बाढ़ के पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, एक की तलाश जारी, परिजनों में मचा कोहराम

BIHAR NEWS : बाढ़ के पानी में डूबने से तीन बच्चों की मौत, एक की तलाश जारी, परिजनों में मचा कोहराम

MOTIHARI : मोतिहारी से बडी खबर आ रही है। जहाँ बाढ़ के पानी मे नहाने के दौरान डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। एक बच्चे के शव को खोजने में प्रशासन जुटा है। घटना की खबर मिलते ही गांव में कोहराम मच गया। वही प्रशासन की टीम पहुंचकर अग्रतर कार्रवाई में जुट गई। घटना बंजरिया थाना क्षेत्र के बनकट सरेह का बताया जा रहा है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया में जुटी है।

मिली जानकारी के मुताबिक जिला के बंजरिया थाना क्षेत्र के बनकट - गोखुला गांव बीच के सरेह में शनिवार को बाढ़ के पानी में स्नान करने के दौरान 4 बच्चे डूब गए. ग्रामीणों व प्रशासन के सहयोग से तीन शव को बरामद कर लिया गया. वही एक की खोजबीन जारी है. घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंचकर बाढ़ के पानी से तीन बच्चों के शव को बरामद कर लिया. घटना की सूचना मिलते ही बंजरिया सीओ मणिकुमार वर्मा, थानाध्यक्ष रविरंजन कुमार पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतकों की पहचान गोखुला गांव निवासी अदालत महतो के 11 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार, गोखुला गांव के ही मदन राय के 14 वर्षीय पुत्र जितेश कुमार और बनकट गांव निवासी सोनेलाल साह के 15 वर्षीय पुत्र अनीश कुमार के रूप में हुआ है. घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मच गया. 

इस संबंध में सीओ मणिकुमार वर्मा ने बताया कि तीनों बच्चों के शव को बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि एक बच्चे के शव का तलाश किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मृत बच्चों के परिजनों को सरकारी सहायता राशि उपलब्ध कराया जाएगा.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News