बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अपराधियों ने CRPF जवान को बनाया निशाना, सरेआम 2 लाख रूपये लूटकर हुए फरार

पटना में अपराधियों ने CRPF जवान को बनाया निशाना, सरेआम 2 लाख रूपये लूटकर हुए फरार

PATNA : राजधानी पटना में अपराधियों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं. आये दिन अपराधी किसी न किसी घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस बार अपराधियों ने एक सीआरपीएफ के जवान को अपना निशाना बनाया है. बाइक सवार दो अपराधी सीआरपीएफ जवान से 2 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए हैं. 

घटना पटना के मनेर थाना इलाके की है. जहां NH 30 पर स्थित गुलाब शाह पीर बाबा मजार के पास जमीन खरीदारी के लिए पैसा देने जा रहे सीआरपीएफ के जवान से बाइक सवार अपराधियों ने 2 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए हैं. सीआरपीएफ के जवान राजेश कुमार मनेर के हाथी टोला गांव के रहने वाले हैं. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. 

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. मनेर थानाध्यक्ष मधुसूदन कुमार ने बताया कि 2 लाख रुपये लेकर जा रहे सीआरपीएफ जवान से बाइक सवार बदमाशों द्वारा छीनने की घटना हुई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे बदमाशों तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है. बदमाशों को धरपकड़ के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है. थानाध्यक्ष ने जानकारी दी की जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. 

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News