बगहा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, अर्धनिर्मित हथियार के साथ बड़ी मात्रा में सामग्री बरामद, दो गिरफ्तार

 बगहा में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, अर्धनिर्मित हथियार के साथ बड़ी मात्रा में सामग्री बरामद, दो गिरफ्तार

Bagha: बड़ी खबर बगहा से आ रही है जहां पुलिस ने मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. बताया जा रहा है कि दोनों वहां कारीगर के तौर पर काम करते थे.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कैलाश प्रसाद ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बताया कि बगहा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. भितहां पुलिस की टीम ने एक मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. वही मौके पर दो कारीगरों को भी गिरफ्तार किया गया है.

भितहा थाना अन्तर्गत हथुअहवा भुजाटोला में बिजली गोड के केला के बगान मे अवैध रूप से बंदूक बनाया जा रहा था. आशय का सनहा अंकित कर पुलिस टीम का गठन कर हथियार बनाते कारोबारियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों कारोबारियों से पूछ ताछ के क्रम में उत्तर प्रदेश के एक अपने सहयोगी का नाम बताए साथ ही इनके पास से एक बारह बोर का कट्टा का बैरंग लंबाई करीब तेरह इंच, एक देसी बारह बोर का कट्टा,  लोहा का बट जिसकी लंबाई करीब दस इंच, लाल रंग का एक बारह बोर का खाली खोखा जिसकी पेंदी पर KF123p, लोहा का ट्रेगर तीन अदद की लंबाई करीब ढाई इंच, ट्रेगर का ऊपरी भाग लोहा का एक अदद लं. करीब 2 इंच बरामद किया गया है.

Find Us on Facebook

Trending News