बैंक लूट कांड का आरोपी रस्सी काटकर पुलिस अभिरक्षा से फरार, खर्राटे लेती रह गयी पुलिस

बैंक लूट कांड का आरोपी रस्सी काटकर पुलिस अभिरक्षा से फरार, खर्राटे लेती रह गयी पुलिस

MOTIHARI : मोतिहारी में पुलिस खर्राटे लेती रही  और रस्सी काट पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया बैंक लूट कांड का गिरफ्तार अपराधी ।सदर अस्पताल से पुलिस अभिरक्षा से चकिया बैंक लूट कांड के आरोप में गिरफ्तार बदमाश रस्सी काट कर फरार हो गया। गिरफ्तार बदमाश मुज्जफरपुर जिला के सरैया थाना क्षेत्र का राजकुमार राय बताया जा रहा है । उसे चकिया पुलिस गवेन्द्रा स्थित उतर बिहार ग्रामीण बैंक लूट कांड में  गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उसे खराब स्वास्थ्य के कारण सदर अस्पताल लाया गया था। लेकिन यहां वह पुलिस को चकम देते हुए हथकड़ी के साथ बंधे रस्से को काटकर भाग गया। अब चकिया पुलिस के आवेदन पर नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी है ।वही एसपी डॉ कुमार आशीष ने चकिया थाना अध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगते हुए  तैनात दोनों होमगार्ड जवान पर कार्रवाई की गई है ।

गहरी नींद में सो रहे थे दोनों होमगार्ड जवान

बता दें कि बीते आठ अगस्त को चकिया थाना क्षेत्र के  उतर बिहार ग्रामीण बैंक गवेन्द्रा में  दिनदहाड़े लूट कांड की घटना हुई थी। जिसमें मुजफरपुर के सरैया थाना क्षेत्र के राजकुमार राय को लूट की राशि के साथ गिरफ्तार किया था ।गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अभिरक्षा में सदर अस्पताल में इलाज चल रहा था।पुलिस सूत्रों के अनुसार लूट कांड में गिरफ्तार बदमाश के निगरानी में दो होमगार्ड जवान को लगाया गया था। निगरानी में लगाये गए होमगार्ड जवान ने पुलिस को बताया कि वह गहरी नींद में दो गए ।जब उनकी नींद खुली तो कैदी बेड पर  नही पाया गया ।देखने पर हथकड़ी की रस्सी कटा हुआ था ।इसकी सूचना चकिया पुलिस को होमगार्ड जवान द्वारा दिया गया ।

चकिया थाना के एएसआई सुजीत त्रिपाठी ने नगर थाना में भागे हुए कैदी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया गया। मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष ने पुलिस अभिरक्षा से कैदी फरार होने के मामले को गंभीरता से लेते हुए चकिया थाना अध्यक्ष से स्पष्टीकरण की मांग किया गया है ।वही तैनात दोनों होमगार्ड जवान को निलंबित करते हुए करवाई किया जा रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News