बांका पुलिस ने सरकारी पिस्टल के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार, दो दिनों पहले टाइगर मोबाइल पर हमला कर छीन ली गयी थी बंदूक

बांका पुलिस ने सरकारी पिस्टल के साथ अपराधी को किया गिरफ्तार, दो दिनों पहले टाइगर मोबाइल पर हमला कर छीन ली गयी थी बंदूक

बांका. शुक्रवार को बांका पुलिस ने शहर के तारा मंदिर के समीप से मोबाइल टाइगर से छीनी गई सरकारी पिस्टल के साथ एक अपराधी लालमोहन गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके खिलाफ पूर्व से ही मारपीट का मामला दर्ज है। उसकी गिरफ्तारी के लिए कोर्ट ने वारंट भी जारी किया था। 

लालमोहन की गिरफ्तारी के लिए बुधवार को अमरपुर थाने के मोबाइल टाइगर पुलिस पहुंची थी, लेकिन आरोपियों ने ग्रामीणों के पुलिस जवान पर हमला करते हुए दो पिस्टल और दो मोबाइल छीन लिए थे। इसके बाद टाइगर पुलिस जवान के द्वारा अमरपुर थाने में मामले में 8 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी।

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए बांका आईटी सेल सक्रिय है। इसके लोकेशन के आधार पर लालमोहन गोस्वामी की गिरफ्तारी की गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि लालमोहन एक शातिर अपराधी है, जो पिस्टल और मोबाइल खेलने के बाद प्रत्येक आधे घंटे में अपना ठिकाना बदल रहा था और अंततः शुक्रवार को वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

गिरफ्तारी के लिए गठित टीम में बांका थाना के एसआई छोटू कुमार, एसआई शिव कुमार सुमन, एएसआई विजय कुमार सिंह, एसआई दीप नारायण यादव एवं एएसआई केके झा ने दबिश देकर लालमोहन गोस्वामी को छीने गए एक सरकारी पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया। इसकी निशानदेही पर ही अन्य सरकारी पिस्टल की भी बरामदगी के लिए क्षेत्र में छापेमारी की जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News