बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ये क्या हुआ फ्लोर टेस्ट से पहले जदयू का अपने विधायकों को साधने की कोशिश, नीतीश के खास मंत्री के घर पर बड़ी बैठक, विपक्ष को घेरने की बनेगी रणनीति, अपनों पर भी रहेगी नजर

ये क्या हुआ फ्लोर टेस्ट से पहले जदयू का अपने विधायकों को साधने की कोशिश, नीतीश के खास मंत्री के घर पर बड़ी बैठक, विपक्ष को घेरने की बनेगी रणनीति, अपनों पर भी रहेगी नजर

PATNA: बिहार में सियासी हलचल तेज है। कल यानी 12 फरवरी को नई एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट होना है। फ्लोर टेस्ट के पहले बिहार में बड़ा खेला होने का आशंका है। विधायकों को लेकर सभी पार्टियों में डर देखने को मिल रहा है। कांग्रेस, राजद, जदयू और बीजेपी अपने अपने विधायकों को साधने में लगे हुए हैं। कांग्रेस ने अपने विधायकों को पहले ही हैदराबाद शिफ्ट कर दिया था। जो आज पटना पहुंचकर तेजस्वी यादव के आवास पर रुकेंगे। वहीं भाजपा अपने सभी विधायकों के साथ बोधगया में हैं। पार्टी के अनुसार वहां सभी विधायकों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। वहीं जदयू पार्टी अपने विधायकों के साथ आज एक  बड़ी बैठक करने वाली है।

दरअसल, बीते दिन जदयू के मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर भोज का आयोजन किया गया था। माना जा रहा है कि जदयू ने यह भोज सियासी तौर पर भोज में उनके कितने विधायक शामिल हो रहे हैं। इसको देखने के लिए बुलाया था। वहीं इस भोज में जदयू के सात या आठ विधायकों के शामिल ना होने की खबरें सामने आई है। वहीं आज जदयू के मंत्री विजय चौधरी के आवास पर जदयू विधायकों की बड़ी बैठक होने वाली है। यह बैठक सीएम नीतीश की अध्यक्षता में होगी। विजय चौधरी के आवास पर बैठक को लेकर सभी तैयारियां शुरू हो गई है। 

विजय चौधरी के आवास पर आज बैठक कर सीएम नीतीश अपने विधायकों के साथ फ्लोर टेस्ट में बहुमत पाने को लेकर चर्चा करेंगे। मालूम हो कि बीते दिन जब श्रवण कुमार के घर भोज का आयोजन किया गया था तब सीएम नीतीश नाराज होकर भोज से बिना खाएं ही चले गए थे। जानकारी के अनुसार सीएम नीतीश जब श्रवण कुमार के घर पहुंचे तो वहां सिर्फ 20 विधायक ही पहुंचे हुए थे। जिससे सीएम नीतीश नाराज दिखें। वहीं आज विजय चौधरी के आवास पर बैठक में कितने विधायक शामिल हो रहे हैं,यह देखने वाली बात होगी।

वहीं दूसरी ओर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव अपने आवास पर राजद विधायकों से साथ हैं। तेजस्वी विधायकों के लिए खाने पीने का भरपूर इंतजाम किए हैं। वहीं आज दोपहर तेजस्वी अपने विधायकों के साथ क्रिकेट भी खेलेंगे। वहीं कल फ्लोर टेस्ट को लेकर सभी पार्टियां अपनी अपनी ऱणनीति बनाने में जुटी हुई है। 


Suggested News