बेगूसराय में आशिक ने वीडियो चैट के दौरान ही कर ली खुदकुशी, गर्लफ्रेंड से बात करते वक्त हो गई थी अनबन

बेगूसराय में आशिक ने वीडियो चैट के दौरान ही कर ली खुदकुशी, गर्लफ्रेंड से बात करते वक्त हो गई थी अनबन

बेगूसराय : जिले में एक युवक ने उस समय फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब वह अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग पर बात कर रहा था दोनों के इस बातचीत के दौरान किसी बात को लेकर दोनों प्रेमी प्रेमिका में अनबन हो गया और लड़के ने अपने कमरे में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।मृतक देवधर राय के 21 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार  बताए जाते है।

मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी चार पंचायत के पुराना टोले की है जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग के दौरान किसी बात को लेकर नाराजगी के बाद अपने ही कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 परिजनों के अनुसार सोनू रात में एक लड़की से वीडियो कॉल के माध्यम से बात कर रहा था।इसी दौरान लड़की से कुछ कहा सुनी होने पर उसने अपने कमरे में फंदा लगा खुदकुशी कर ली।घर के लोगों को तब पता चला जब लड़की ने फोन कर कहा कि सोनू खुदकुशी करना चाह रहा है उसे बचा लीजिए। परिजनों के अनुसार जब वे लोग सोनू के कमरे के पास गए तो अंदर से दरवाजा बंद था।घर वालों ने दरवाजा तोड़ दिया लेकिन तबतक सोनू ने खुदकुशी कर ली थी।

घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया।बाद में पुलिस को सूचना दी गई।मटिहानी पुलिस मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने बताया कि पुलिस ने सोनू के मोबाइल को जब्त कर उस वीडियो और बातचीत के अंश को खंगालने में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News