ठेकेदार को गोली मारकर किया घायल, दोस्त ने रात को इमरजेंसी में बुलाया था मिलने के लिए

ठेकेदार को गोली मारकर किया घायल, दोस्त ने रात को इमरजेंसी में बुलाया था मिलने के लिए

बेगूसराय। जिले में अपराधियों ने बेलगाम  अपराधी लगातार बड़ी बड़ी घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस नतमष्तक हो गई है। बीते शनिवार देर शाम भी बदमाशों ने एक ठेकेदार को गोलीमार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल अवस्था में परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए बेगूसराय एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। 

घटना बछवाड़ा थाना क्षेत्र के बैंक बाजार से टारा जाने वाली सड़क में शनिवार की  देर रात की है। घायल व्यक्ति की पहचान बछवारा थाना क्षेत्र के रानी एक  पंचायत के वार्ड संख्या 11 झमटिया निवासी स्वर्गीय हीरालाल कुंवर के पुत्र दीपक कुंवर के रूप में की गई है। घायल दीपक कुंवर के मां ने बताया कि रात में खाना पीना खाकर सोने के लिए जा रहा था उसी दरमियान किसी दोस्त ने इसको फोन किया और फोन पर बोलने लगा गाड़ी लेकर आओ इमरजेंसी है। वह फोर व्हीलर गाड़ी लेकर चलने लगा तो मां के द्वारा पूछने पर उन्होंने बताया कि दोस्त फोन किया है उसको दोस्त को गाड़ी चाहिए वह मेरा इंतजार कर रहा है। इतना कहकर वह गाड़ी लेकर चला गया। उन्होंने यह भी बताया कि दोस्त के द्वारा बोला गया कि काम हो गया। 

दीपक कुंवर गाड़ी लेकर घर वापस लौट रहा था कि रास्ते में रेलवे फाटक गिरा हुआ था। उसी दरमियान कुछ अपराधी ने इन्हें गोली मारकर घायल कर दिया। घायल अवस्था में इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां स्थिति नाजुक बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि पैसे से B.Ed का छात्र है और छोटे-मोटे ठेकेदारी करता है।

 फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधी गोली क्यों मारा गया। होश आने के बाद ही पता चलेगा कि दीपक कुंवर को अपराधी ने क्यों गोली मारी है। वहीं अपराधी के द्वारा जान मारने की नियत से एक युवक पर गोलीबारी का घटना को अंजाम दिया गया। गोली युवक के दाहिने बांह में लगी है। फिलहाल बछवारा थाने के पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Find Us on Facebook

Trending News