प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड वैक्सीन का सेकेन्ड डोज लेने वाले लाभार्थियों को किया गया पुरस्कृत

 प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड वैक्सीन का सेकेन्ड डोज लेने वाले लाभार्थियों को किया गया पुरस्कृत

BETIA :  देश के कई राज्यों में कोरोना के साथ ओमिक्रोन का प्रभाव भी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में बिहार में भी बीमारी का असर ज्यादा घातक न हो, इसके लिए अधिक से अधिक संख्या में लोगों को वैक्सीन लेने के लिए जागरुक किया जा रहा है। वहीं जो लोग पहला वैक्सीन ले चुके हैं, उन्हें दूसरा डोज लेने के लिए स्वास्थ् विभाग की तरफ इनामी कार्यक्रम भी शुरू किए गए हैं। जिनमें वैक्सीन लेने सरकार इनाम दे रही है। 

शनिवार को रामनगर  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में वैक्सीन लेनेवाले लोगों के लिए लक्की ड्रॉ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस लक्की ड्रॉ में प्रथम पुरस्कार को मिक्सर ग्राइंडर, और दूसरे को हॉट पॉट  दिया गया और अन्य सभी विजेताओं को भी कुछ न कुछ उपहार दिया गया।  मौके पर चिकित्सा पदाधिकरी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, अंचला अधिकारी  पीएससी के सभी कर्मी उपस्थित रहे। इस संबंध मे रामनगर चिकित्सक पदाधिकारी ने कहा कि  जिले के सभी व्यस्क अनिवार्य रूप से कोविड टीका का दोनों डोज जरूर लें और साथ ही साथ ही मास्क, सैनेटाइजर, सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य कोविड अनुरूप व्यवहार का अनुपालन करें।

 प•चम्पारण जिला प्रशासन  द्वारा लाभार्थियों को कोविड-19 टीका के सेकेन्ड डोज से लाभान्वित करने के लिए एक अनूठी पहल शुरू की गयी हैं। इसके तहत 15 नवंबर से 05 दिसंबर के बीच कोविड-19 टीका का सेकेन्ड लेने वाले प्रत्येक लाभार्थी को एक लक्की ड्रॉ कूपन प्रदान किया गया था


Find Us on Facebook

Trending News