बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संग्रामपुर से आगे जाना है तो देना होगा पुलिस को पैसा, वसूली वाला वीडियो वायरल

संग्रामपुर से आगे जाना है तो देना होगा पुलिस को पैसा, वसूली वाला वीडियो वायरल

मोतिहारी- आलाधिकारियों की लाख चेतावनी के बावजूद स्थानीय थाना के पुलिसकर्मी अपनी गलत हरकतों से बाज नहीं आ रहे। पूर्वी चंपारण में पुलिसवालों द्वारा खुलेआम वसूली की जा रही है। संग्रामपुर थाना की पुलिस ट्रकवालों से वसूली कर रही है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि संग्रामपुर में बिना पुलिस को चढ़ावा चढ़ाये आप आगे नहीं जा सकते। 

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पुलिस वाले यहां पर चेकिंग लगाए हुए हैं और ट्रकवालों से पैसा लेने के बाद उन्हें आगे जाने दिया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यदि पैसा नहीं दिया गया तो ट्रकवालों को ओवरलोडिंग के केस में फंसा दिया जायेगा। बता दें कि संग्रामपुर थाना से 100 कदम की दूरी पर एसएच 74 है जहां दिन-रात ट्रकों का आना-जाना लगा रहता है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि थाना की गाड़ी गश्ती के नाम पर यहां खड़ी रहती है और पुलिसवाले हर ट्रकवालों से 100 से 300 रुपये तक वसूलते हैं। इस पूरे मामले पर संग्रामपुर थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि अवैध वसूली वाला वीडियो मिला है। हमलोग उसकी जांच-पड़ताल कर रहे हैं। वसूली करनेवाले पदाधिकारी व जवान को चिन्हित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी।    

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News