बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया : नशे की हालत में वार्ड सदस्य गिरफ्तार, चाकू और जिन्दा कारतूस बरामद

बेतिया : नशे की हालत में वार्ड सदस्य गिरफ्तार, चाकू और जिन्दा कारतूस बरामद

BETTIAH : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद प्रदेश में लोग इसके सेवन और तस्करी में जुटे हैं. ऐसा ही मामला पश्चिमी चंपारण में सामने आया है. यहाँ पुलिस ने नशे की हालत में रतनमाला पंचायत के वार्ड सदस्य मिथलेश मिश्र को सरिसवा पेट्रौल पंप के निकट से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार वार्ड सदस्य की तलाशी के दौरान पुलिस को 315 बोर का तीन जिंदा कारतूस ,7.35 बोर का चार जिंदा कारतूस, एक बॉटम वाला बड़ा चाकू और 7430/-रुपये नकद मिला. जानकारी थांनाध्यक्ष कृष्ण मुरारी गुप्ता ने दी. 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार वार्ड सदस्य पर अत्यधिक शराब पीने के कारण बिहार मध निषेध उत्पाद अधिनियम और 26 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जेल भेजा गया. उन्होंने बताया कि गुरुबार की रात करीब 11 बजे फ़ोन आया कि सरिसवा पेट्रोल पंप के पास कुछ लोग गोलबंद हुए है और उनलोगों में जमकर रोड़ेबाजी हुई है. सूचना पर एएसआई सुनील कुमार सिंह और संतोष कुमार राम घटना स्थल पर पहुंचे. 

यहां लोगों ने पहले से सड़क पर रोड़ा पत्थर रखकर पक्की सड़क अवरुद्ध कर दिया था. भूमि विवाद के कारण यहाँ पहले से दो गुट जमावड़ा लगाये थे. बताया गया है कि थाना में पदस्थापित एक चालक मन्नू मिश्र का भाई लाल साहब मिश्रा ने अपनी जमीन उधो साह ,मोती साहऔर इकबाल हलुवाई के नाम लिख दिया है. वार्ड सदस्य मिथलेश मिश्र का दावा है कि उनके हिस्से के जमीन को पट्टीदारों ने लिख दिया है. 

इसे लेकर वार्ड सदस्य मिथलेश मिश्र से झगड़ा चल रहा है. घटना के समय दोनों गुट के लोग वहाँ तैनात थे. यहाँ उपद्रवियों ने पुलिस को भी आने से रोका. एएसआई संतोष कुमार राम के मुताबिक पुलिस को भीड़ में से किसी ने गोली मारने की धमकी दी. इसी दौरान नशे में धुत वार्ड सदस्य लड़खड़ाते हुए आगे बढ़े, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया. 

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News