रेलवे ट्रैक पर बम मिलने की घटना के बाद भागलपुर पहुंचे पूर्व रेलवे के जीएम, कहा - अब जगह जगह लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

रेलवे ट्रैक पर बम मिलने की घटना के बाद भागलपुर पहुंचे पूर्व रेलवे के जीएम, कहा - अब जगह जगह लगेंगे सीसीटीवी कैमरे

भागलपुर। पूर्व रेलवे के जीएम मनोज जोशी यात्रियों को रेल प्रशासन के द्वारा दिए जाने वाले सुविधाओं का निरीक्षण करने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच स्पेशल ट्रेन से भागलपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे, इस दौरान भागलपुर रेलवे स्टेशन पर पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक मनोज जोशी ने कहा कि यात्री सुविधाओं का जायजा लिया। 

इस दौरान उन्होंने  आज किउन जंक्शन से भागलपुर जंक्शन तक यात्रियों से संवाद स्थापित किया, जगह जगह लोगों की समस्याओं को सुना और उसको दूर करने को लेकर पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिया गया है।  साथ ही जीएम ने कहा कि ट्रेन की स्पीड बढ़ाने पर काम किया जा रहा है, जिससे रनिंग टाइम बढ़ेगा, भागलपुर से राजधानी ट्रेन चलाए जाने के सवाल पर महाप्रबंधक ने कहा कि यह फैसला रेल मंत्रालय को करना है और नवगछिया से राजधानी का रूट डायवर्ट करना मुश्किल कार्य है।  

बम मिलने की घटना को लिया गंभीरता से

 कुछ दिन पूर्व नाथनगर स्टेशन पर बम बरामद होने को लेकर जीएम ने सुरक्षा को लेकर जगह-जगह लाइट लगाने और सीसीटीवी कैमरा लगाए जाने की बात कही, पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक ने फिलहाल भागलपुर को कोई नया सौगात दिए जाने से इनकार किया है, जीएम के साथ मालदा डिविजन के डीआरएम यतेंद्र कुमार, रेल आईजी अंबिकानाथ मिश्रा, सभी ब्रांच ऑफिसर और स्टेशन अधीक्षक समर कुमार सिंह मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News