बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BANKA NEWS : भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, बाइक जप्त

BANKA NEWS : भारी मात्रा में शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार, बाइक जप्त

BANKA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में शराब की जमकर तस्करी की जा रही है. इसी कड़ी में अमरपुर - बांका मुख्य मार्ग में कुंडा पुल के समीप उत्पाद विभाग के टीम ने बाइक से 50 लीटर देशी शराब की डिलेवरी देने जा रहे एक तस्कर को बाइक सहित धर दबोचा. गिरफ्तार शराब तस्कर झरना गांव का अरूण कुमार है. 

मिली जानकारी के अनुसार उत्पाद विभाग की दारोगा विष्णु प्रिया को गुप्त सूचना मिला कि झरना से शराब की बडी खेप लेकर तस्कर बाइक से इंगलिश मोड़ चौक की ओर जा रहा है. इसी सूचना पर कुंडा पुल के समीप उत्पाद विभाग के टीम के द्वारा वाहन चेकिंग किया जाने लगा. थोड़ी देर बाद ही झरना गांव के अरूण कुमार अपने एक सहयोगी के साथ बाइक से पालीथिन में पैक देशी शराब जो बोरा में रखा था, उसे लेकर कुंडा पुल के समीप पहुंचा. 

लेकिन पुलिस बल को देखकर दोनों शराब तस्कर बाइक एवं देशी शराब छोड़कर भागने का प्रयास करने लगे. लेकिन मौके पर पुलिस बल सुधीर कुमार, संजय कुमार, विकास कुमार ने शराब तस्कर अरूण कुमार को धर दबोचा. जबकि दूसरा भागने में सफल रहा. दारोगा विष्णु प्रिया ने बताया गिरफ्तार शराब तस्कर झरना गांव का अरूण कुमार है. जिससे बाइक के साथ 50 लीटर देशी शराब भी जब्त किया गया है. 

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट


Suggested News