बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का चुनाव लड़ने वाला काराकट प्लान, कहा- सुनुं क्या सिंधु, मैं गर्जन तुम्हारा। स्वयं युगधर्म की हुंकार हूँ मैं...

भोजपुरी स्टार पवन सिंह का चुनाव लड़ने वाला काराकट प्लान, कहा- सुनुं क्या सिंधु, मैं गर्जन तुम्हारा। स्वयं युगधर्म की हुंकार हूँ मैं...

पटना- पश्चिम बंगाल की आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार करने के बाद भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने पलटते हुए  चुनाव लड़ने का ऐलान किया. लोकसभा चुनाव-2024 के लिए भाजपा ने 195 प्रत्याशियों  की अपनी पहली लिस्ट जारी की थी. इसमें पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा सीट से भोजपुरी के अभिनेता पवन सिंह  को टिकट दिया गया था. टिकट मिलने के 24 घंटे बाद ही पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. 

इसके बाद पवन सिंह ने काराकाट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी. कहा जा रहा था कि वे आरा से चुनाव में खड़े होंगे, लेकिन पवन सिंह ने चुनाव लड़ने के लिए  काराकाट का चुनाव किया.  काराकाट से एनडीए की तरफ से उपेंद्र कुशवाहा चुनाव मैदान में हैं.पवन सिंह के आने से काराकाट सीट हॉट सीट बन गई है.

पवन सिंह ने रामधारी सिंह दिनकर की कविता का दिक्र करते हुए सोशल मीडिया के एक्स प्लेटफार्म पर लिखा है कि -। कठिन निर्घोष हूं भीषण अशनि का प्रलय-गांडीव की टंकार हूं मैं। राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता मुझे बहुत प्रेरित करती है। इस कविता से प्रेरणा लेते हुए ही मैंने कुछ दिन पहले काराकाट,बिहार से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फ़ैसला किया। जल्द ही अपने काराकाट के परिवार से मिलेंगे।

इसके बाद भोजपुरी फिल्म के अभिनेता पवन सिंह के पोस्ट पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. निशांत नाम के एक व्यक्ति ने पवन सिंह को आईना दिखाते हुए लिखा है कि पवन जी- दिनकर जी की कविता की ये लाइनें आसनसोल से भागने वाले के लिए नहीं है, जो पहले आसनसोल से टिकट मिलने पे खुशी मनाता है और दूसरे दिन डर जाता है. रील लाइफ में रिटेक लेके अच्छी एक्टिंग कर सकते हैं, पर राजनीति में एक्टिंग नहीं सेवा चलती है. जिसका अहसास आपको जनता कराएगी.ज्यादातर लोगों ने पवन सिंह पर तंज कसा है. एक व्यक्ति ने लिखा है कि निर्दलीय चुनाव जीतने के बाद मोल-भाव करके किसी पार्टी से जुड़ जाना है.

पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है और फिल्मों में अभिनय और सिंगिग के साथ ही उनकी संपत्ति भी करोड़ों में है. पवन सिंह की गिनती भोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे अभिनेताओं में की जाती है.


Suggested News