कच्चा बादाम गानेवाले भुवन को नहीं मिला म्यूजिक वीडियो का पैसा, नाराज गांववालों ने बाहरी लोगों के आने पर लगाया प्रतिबंध

कच्चा बादाम गानेवाले भुवन को नहीं मिला म्यूजिक वीडियो का पैसा, नाराज गांववालों ने बाहरी लोगों के आने पर लगाया प्रतिबंध

DESK : बंगाली गाना कच्चा बादाम आज इंटरनेट की दुनिया पर सबसे ज्यादा ट्रेंड होनेवाला गाना बन चुका है। इस गाने को गानेवाले भुवन बड्याकर रातों रात देश भर में लोकप्रिय हो चुके हैं। गाने की लोकप्रियता ऐसी कि उसे अब तक 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज में मिल चुके हैं और लाखों की संख्या में शेयर भी किए जा रहे हैं.कुछ दिन पहले ही एक म्यूजिक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें भुवन भी नजर आते हैं। लेकिन, अब भुवन दूसरे कारण से चर्चा में हैं। 

बताया जा रहा है कि भुवन के गांव के लोगों ने बाहरी लोगों के आने पर रोक लगा दी है। इस बैन का कारण भी भुवन की लोकप्रियता को बताया जा रहा है। दरअसल, गाने के लोकप्रिय होने के बाद बड़ी संख्या में लोग भुवन से मिलने के लिए आने लगे। गांव में आकर लोग कहने लगे कि भुवन तुम तो फेमस हो गए हो। कई लोग बांग्लादेश से भी यहां पहुंच रहे हैं। यह सभी लोग भुवन के साथ तस्वीर खिंचवाते हैं। उनके साथ गाने का वीडियो बनवाते हैं। लेकिन, भुवन को इसका कोई फायदा नहीं मिल रहा है। जिसके बाद गांव वालों ने अब भुवन से मिलने पर पाबंदी लगा दी है। 

गांव वालों का कहना है कि भुवन का इस्तेमाल कर लोग चले जाते हैं और उन्हें उनका हक नहीं देते हैं. ऐसे में अब कोई भी आउटसाइडर बिना गांव वालों की रजामंदी से भुवन से मुलाकात नहीं कर सकता है।

म्यूजिक वीडियो का भी नहीं मिला पैसा

बंगाल के एक छोटे से कस्बे में बादाम बेचने वाले 50 साल के भुवन बड्याकर गाने की लोकप्रियता खुश हैं। उनके परिवार भी खुश है। कुछ दिन पहले भुवन का एक म्यूजिक वीडियो भी रिलीज हुआ था। लेकिन अभी तक इस म्यूजिक वीडियो का एक रुपया भी भुवन को नहीं दिया गया है। भुवन ने बताया कि मैंने स्टूडियो में गाना गाया, वहां का पैसा नहीं मिला है. मुझसे अग्रीमेंट हुआ है, 60-40 पर्सेंट का, जिसका पैसा नहीं मिला है. उन्होंने कहा है कि पैसे देंगे लेकिन अभी तक कुछ नहीं पता चला है।  जो लोग आते हैं, वे रेकॉर्ड कर मुझे पांच सौ से दो तीन हजार हाथ में देकर चले जाते हैं. यू-ट्यूब वाले आकर कुछ-कुछ पैसे देकर जाते हैं बाकि जो स्टूडियो ऑडियो और वीडियो रिकॉर्ड हुआ है उसका कोई पैसा नहीं मिल पाया है।

भुवन आगे बताते हैं, मेरी पॉप्युलैरिटी को देखते हुए लोग मुझे अपने पार्टी में बुलाते हैं. सरस्वती पूजा में पंडाल हो या कोई इवेंट, मुझसे गाना गवाते हैं, यहां गाना गाने पर पैसे देते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News