क्यूल गया रेलखंड पर टला बड़ा हादसा, तेज रफ़्तार ट्रेन ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे

क्यूल गया रेलखंड पर टला बड़ा हादसा, तेज रफ़्तार ट्रेन ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर, ट्रैक्टर के उड़े परखच्चे

SHEKHPURA : जिले के कुसुंभा हाल्ट के पास उस समय एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। जब एक गिट्टी लदा ट्रैक्टर रेलवे लाइन पार करने के दौरान ट्रेन से टकरा गया। हावड़ा गया एक्सप्रेस ने ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दिया। दरअसल क्यूल गया रेलखंड के कुसुंभा हॉल्ट के पास ग्रामीणों द्वारा रेलवे लाइन के पार जाने के लिए अस्थाई रास्ता बनाया था।


इसी बीच अचानक एक ट्रैक्टर ने जल्दी में रेलवे ट्रैक को पार करने की कोशिश किया। लेकिन ट्रैक्टर पटरी पर ही अटक गया। इसी दौरान हावड़ा से चलकर गया की ओर जाने वाली 13023 हावड़ा गया एक्सप्रेस शेखपुरा स्टेशन से गया की ओर निकली और तेज रफ्तार ट्रेन का सामना ट्रैक्टर से हो गया। 

गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। लेकिन ट्रैक्टर के परखच्चे जरूर उड़ गए। जबकि चालक किसी तरह अपनी जान बचाकर ट्रैक्टर से कूद गया। घटना के बाद कुछ समय के लिए ट्रेन का इंजन बंद हो गया है। 

हालाँकि बाद में चालक ने किसी प्रकार ट्रेन के इंजन को स्टार्ट किया और अपने गंतव्य के लिए रवाना हो गया। टक्कर इतना जबरदस्त था कि ट्रैक्टर तितर बितर हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भारी भीड़ कुसुंभा रेलवे हॉल्ट पर उमड़ गयी।

शेखपुरा से दीपक की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News