बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार पुलिस की बड़ी उपलब्धि, हथियार के साथ नौ आरोपी गिरफ्तार

कटिहार पुलिस की बड़ी उपलब्धि, हथियार के साथ  नौ आरोपी गिरफ्तार

कटिहार पुलिस की बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है. क्राइम कंट्रोल की दिशा में कटिहार पुलिस ने बड़ी उपलब्धि हासिल की है. पुलिस ने  नगद के साथ पिकअप लूट की कोशिश में कर रहे नौ आरोपियों को एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस और कई सामान के साथ गिरफ्तारकर लिया.  पोठिया थाना क्षेत्र के एन एच 31 मरघीया बांध कलुबा स्थान के पास हुए इस घटना के उद्वेदन पर जानकारी देते हुए एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि डुम्मर के पास इस घटना के बारे में जानकारी मिला की अपराधी लूट के क्रम में पिकअप वाहन के साथ ड्राइवर को भी साथ ले गया है. पुलिस ने  पीछा करते हुए पिकअप जप्ति के साथ-साथ ड्राइवर को मुक्त करते हुए इस मामले में शामिल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

  एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, तीन मोटरसाइकिल और कई मोबाइल बरामद किया है . फिलहाल एनएच 31 में लूट की कोशिश को लेकर कटिहार पुलिस कि इस कार्रवाई को बड़ी उपलब्धि मान रही है. 

पुलिस को सूचना मिली थी की पिकअप लूट कर अपराधी भाग रहे पुलिस ने पीचा किया और  पुलिस ने पीछा करते हुए  हथियार के साथ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पकड़े गए अपराधियों का इतिहास खंगालने में जुटी है.

Suggested News