बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे के अंदर चोरी की घटना का किया खुलासा, 2 आरोपियों को दबोचा

पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 24 घंटे के अंदर चोरी की घटना का किया खुलासा, 2 आरोपियों को दबोचा

PATNA: राजधानी पटना में बीते 1 फरवरी को चोरी मामले का खुलासा पटना पुलिस ने कर दिया है। पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर पूरे मामले का खुलासा कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है। 

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली लॉ एंड आर्डर पीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया है कि बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के उत्तरी मंदिर स्थित एक किराना दुकान में रात्रि वक्त चोरी की घटना को अंजाम देने का मामला संज्ञान में आया था। जिसके बाद पटना पुलिस ने इस मामले में तहकीकात शुरू कर दी। इस मामले में घटना में शामिल दो अपराध कर्मी शिवम कुमार तेतरू और मोहम्मद शाहबाज जो मंदिर इलाके के चीना कोठी के रहने वाले हैं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से चोरी के सामानों को बरामद कर लिया है। कोतवाली लॉ एंड आर्डर डीएसपी ने कहा कि अपराधियों के निशानदेही पर फरार रौशन के घर से किराना दुकान में चोरी के सभी सामानों को बरामद कर लिया गया है। वहीं इस मामले में चोरी की घटना में शामिल शुभम अभी फरार बताया जा रहा है।

फिलहाल इस मामले मे फरार शामिल अपराधियों की धर पकड़ के लिए छापेमारी जारी है। मिली जानकारी के अनुसार इन शातिरों ने पटना के इलाको में कई चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। जिसका समान बरामद हुआ है। बहरहाल पुलिस गिरफ्तार शातिरों से पूछताछ कर रही है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News