बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में दियारा क्षेत्र से लौट रही बड़ी नाव गंगा में पलटी, नाविकों ने लोगों को बचाया, 100 मजदूर थे सवार

मुंगेर में दियारा क्षेत्र से लौट रही बड़ी नाव गंगा में पलटी, नाविकों ने लोगों को बचाया, 100 मजदूर थे सवार

मुंगेर:-बिहार के मुंगेर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के तोफिर गंगा घाट पर दियारा क्षेत्र से लौट रही बड़ी नाव गंगा में पलट गयी.मुंगेर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र मय तोफिर भखना दियारा गंगा घाट देर शाम लौटने के क्रम में गंगा के बीच टीले के मझधार में नाव फट गई जिसके कारण नाव में पानी भरने लगा .नाव पर सवार 100  महिला पुरुष मजदूर  घबराने लगे . वही गंगा में नाव की डूबने की खबर जब ग्रामीणों को लगी तो घटना स्थल एक नाव भेजा जिसके बाद गंगा में डूब रहे नाव पर बैठे सभी लोगो को दूसरे नाव में बैठाया गया.जिसके बाद देर शाम नाव मय घाट पहुंची.

वही इस घटना में दो महिला बेहोश हो गई जिसके बाद आनन फानन में ग्रामीणों ने सदर अस्तपताल में भर्ती कराया जिसका इलाज चल रहा है. भर्ती महिला नौवागढ़ी बजरंगबली स्थान निवासी विकास मंडल की पत्नी अंजनी कुमारी और नरेश मंडल की पत्नी रिंकी देवी है.ग्रामीणों ने बताया की हमलोग गंगा पार इलाके भखना  दियारा में परवल लगाने गए थे और देर शाम लौट रहे थे तभी मय गंगा घाट के किनारे लगाने के दौरान कछार के पास नाव फट गई .जिसके कारण नाव में पानी भरने लगा ,घबड़ा कर  कई लोग नाव से उतर गए, लेकिन तीन चार महिला नाव में ही डूबने लगीं जिसके बाद सभी बचा लिए .उन्हें दूसरे नाव में बिठा कर किनारे लाया गया, स्थानीय लोगदों का  कहना है कि  सभी लोग बच गए हैं, वही ग्रामीणों के अनुसार गंगा में डूबी नाव गंगा की तेज धार में बह गई.

सैकड़ों एकड़ में फैले दियारे में प्रतिदिन खेती करने के लिए सैकड़ों किसान दियारा जाते हैं. इसी क्रम में कई बार हादसा हुआ है. हादसे के बाद सभी लोग अपने-अपने घर चले गए. इसलिए पता नहीं चल पा रहा है कि कौन कहां के थे.  

Suggested News