बिग ब्रेकिंग - मैट्रिक परीक्षा देने गए छात्र की तबीयत बिगड़ी, इलाज के दौरान मौत

बिग ब्रेकिंग - मैट्रिक परीक्षा देने गए छात्र की तबीयत बिगड़ी, इलाज के दौरान मौत

बिहार शरीफ। बड़ी खबर नालंदा से आई है। यहां जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के आदर्श हाईस्कूल में मैट्रिक की परीक्षा दे रहे एक छात्र की अचानक तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। मृतक एकंगरसराय प्रखण्ड के तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के राडिल गॉव निवासी स्व बढ़न सिंह का 16 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार है ।

वह बिहारशरीफ के खंदकपर मोहल्ला में साथियों के साथ रहक़र आदर्श उच्च विद्यालय में मैट्रिक का परीक्षा दे रहा था । गुरुवार की रात्रि से ही उसकी तबियत खराब हो गया था । शुक्रवार को जब वह परीक्षा देने जा रहा था उस वक्त भी वह रास्ते में बेहोश हो गया था । तो उसके साथ जा रहे दोस्तों ने उसे इलाज करने को कहा पर वह मना कर परीक्षा देने चला गया । इसी बीच परीक्षा देने के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई। स्कूल प्रशासन उसे पहले इलाज के लिए निजी क्लीनिक में ले गया। उसके बाद सदर अस्पताल लाया । जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंचे जहां शव को देखते ही चीख-पुकार मच गयी । मृतक छात्र का दो भाई एक बहन है । बड़ा भाई राहुल दिल्ली में प्राइवेट कंपनी का काम करता है । परिजनों ने बताया कि वह बहुत होनहार था ।  

औरंगाबाद में छात्रा हुई बेहोश

औरंगाबाद के किशोरी सिन्हा उच्च विद्यालय परीक्षा केंद्र पर मेट्रिक की परीक्षा दे रही एक छात्रा अचानक बेहोश हो कर गिर पड़ी। आनन् फानन उसे सदर अस्पताल लाया गया जहां फिलहाल उसका इलाज़ चल रहा है। छात्रा के परिजनों ने बताया कि कल इसे सांप ने डंस लिया था जिसका इलाज़ होने के बाद आज यह परीक्षा देने आई थी जहां परीक्षा देते वक़्त यह बेहोश हो गयी। हालांकि, चिकित्सकों ने सर्पदंश की वजह से बेहोश होने की बात से इंकार किया है।




Find Us on Facebook

Trending News