दशहरा में खपाने के लिए बिहार की सीमाओं से आने लगी शराब की बड़ी खेप, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

दशहरा में खपाने के लिए बिहार की सीमाओं से आने लगी शराब की बड़ी खेप, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

DEHRI  : रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के फोरलेन जीटी रोड पर सोमवार सुबह एक बड़े कंटेनर ट्रक से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की गई। बड़ी बात यह है कि पुलिस को झांसा देने के लिए ट्रक में आगे से फर्निचर लोड किया गया था, और फिर उसकी पैकिंग की गई थी। देखने से साफ लग रहा था कि ट्रक से फर्निचर ट्रांसपोर्ट करके ले जा रहे हैं। लेकिन पुलिस की कार्रवाई से उनकी पोल खुल गई। 

बताते हैं कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि हरियाणा से शराब की भारी खेप लाई जा रही है। पुलिस द्वारा फोरलेन पर चेकिंग अभियान चलाया गया। इस क्रम में हरियाणा नंबर के कंटेनर को रोका गया। बताया गया कि कंटेनर में फर्निचर है, लेकिन पुलिस ने ट्रक की जांच शुरू की गइ्र तो फर्निचर के पीछे रखा गया भारी मात्रा में शराब बरामद किया गया। ट्रक से सोफा, दिवान आदि फर्निचर उतारा गया तो पीछे अंग्रेजी शराब की पेटियां रखी हुई थी। बताया कि शरक की मात्रा की गणना की जा रही है। हरियाणा की नंबर वाली ट्रक HR61C, 3873 को जब्त कर लिया गया है और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है ताकि स्थानीय कनेक्शन का पता लगाया जा सके।

नगर निकाय चुनाव को लेकर लाई जा रही थी शराब 

पुलिस का मानना है कि अंग्रेजी शराब की बड़ी खेफ नगर निकाय चुनाव को लेकर मंगाई ्रई थी। पुलिस बरामद शराब के चुनाव कनेक्शन की जानकारी ले रही है। एसपी आशीष भारती ने बताया कि जिले में अवैध शराब के सेवन, निर्माण, बिक्री, भण्डारणए परिवहन, शराबतस्करों, शराब व्यवसायियों, शराब माफियाओं के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई हेतु विशेष छापामारी अभियान चालाया जा रहा है। नगर निकाय चुनावों को लेकर शहरी क्षेत्रों में अभियान पर विशेष जोर है।

Find Us on Facebook

Trending News