भाजपा MLA श्रेयसी के नाम वायरल वीडियो में बड़ा खुलासा, वल्गर वीडियो की पुलिस में शिकायत, जानिए कौन है श्रेयसी की तरह दिखती लड़की

भाजपा MLA श्रेयसी के नाम वायरल वीडियो में बड़ा खुलासा, वल्गर वीडियो की पुलिस में शिकायत, जानिए कौन है श्रेयसी की तरह दिखती लड़की

पटना. भाजपा विधायक श्रेयसी सिंह के नाम पर वायरल एक वल्गर (Vulgar) फर्जी वीडियो मामले में जमुई जिले में शिकायत दर्ज कराई गई है. जमुई से विधायक और अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज श्रेयसी सिंह का नाम लेकर एक भड़काऊ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. लेकिन वीडियो को लेकर जो खुलासे हुए हैं उसने सबको हैरान कर दिया है. यह श्रेयसी की छवि को खराब करने की साजिश के रूप में देखा जा रहा है. 

दरअसल, एक तड़क-भड़क वाले गाने के बोल पर कार में बैठी एक लड़की का यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर आया तो लोगों ने इसे श्रेयसी सिंह का वीडियो बता दिया. इसे लेकर श्रेयसी को काफी आलोचना झेलनी पड़ी. हालांकि श्रेयसी की ओर से बार बार कहा गया कि वीडियो में दिख रही लड़की कोई और है. उनके नाम का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है और उनकी छवि को खराब किया जा रहा है. पिछले एक सप्ताह के दौरान सोशल मीडिया पर लोगों ने तरह तरह की बातें वीडियो और श्रेयसी सिंह को लेकर लिखी. 

अब वीडियो की जो सच्चाई सामने आई है उसमें कहा गया है कि वल्गर वीडियो में दिख रही लड़की यामिनी सिंह है. यामिनी सिंह भोजपुरी फिल्मों की कलाकार है. वह कई गानों और वीडियो में आ चुकी है. वीडियो में यामिनी ही अपना तड़क-भड़क दिखा रही है जिसे श्रेयसी सिंह बता दिया गया. इसी कारण श्रेयसी को आलोचना का शिकार होना पड़ा. 

अब श्रेयसी की ओर से जमुई के गिद्धौर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. भाजपा विधायक के निजी सहायक मिल्टन कुमार की ओर से प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इसमें बताया गया है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर भाजपा विधायक के नाम पर एक वीडियो वायरल किया जा रहा है, जो असल में किसी भोजपुरी अभिनेत्री का है. इस दौरान कुल 6 सोशल मीडिया हैंडल्स का उल्लेख भी प्राथमिकी में किया है.  इसमें श्रेयसी की छवि खराब करने के मकसद से टिप्पणी करने वाले का भी उल्लेख है. 


Find Us on Facebook

Trending News