बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NEWS4NATION की खबर का बड़ा असर, टाउन डीएसपी हुए निलंबित

NEWS4NATION की खबर का बड़ा असर, टाउन डीएसपी हुए निलंबित

PATNA :  गृह विभाग ने पटना  के  टाउन DSP एस ए हाशमी  को निलंबित कर दिया है। गृह विभाग ने डीएसपी के खिलाफ कर्तव्यहीनता व नैतिक अधर्मता, संदिग्ध आचरण एवं अनुशासनहीनता में प्रथम दृष्टया दोषी पाया है। इसके बाद आज यानी शुक्रवार को निलंबन की अधिसूचना जारी कर दी गयी। आपको बता दें कि सबसे पहले NEWS4NATION ने ही डीएसपी के महापाप का खुलासा किया था। इसके बाद ही सरकार जागी और आज निलंबन की कार्रवाई हुई। डीएसपी के महापाप पर NEWS4NATION की सुपर एक्सक्लूसिव खबर का बड़ा असर हुआ है। पुलिस मुख्यायलय ने महिला के साथ अश्लील ऑडियो मामले में डीएसपी एसए हाशमी पर कड़ी कार्रवाई की सिफारिश की थी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस मुख्यालय ने बीते मंगलवार को सरकार से डीएसपी को निलंबित करने की अनुशंसा की थी।

BIG-IMPACT-OF--NEWS4NATION--RECOMMENDATION-OF-THE-TOWN-DSP-SUSPENSION3.JPG

डीएसपी पर लगे आरोप प्रथमदृष्टया सही पाए गए हैं। जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मुख्यालय ने उनके निलंबन की अनुशंसा की थी। वायरल ऑडियो मामले की जांच पटना के सेंट्रल रेंज डीआईजी को सौंपी गई थी। इस मामले में विस्तृत जांच रिपोर्ट के बाद ऑडियो की फॉरेंसिक जांच भी करायी गयी।

राजधानी के टाउन डीएसपी एस ए हाशमी के महापाप को NEWS4NATION ने शनिवार को ही आपके सामने उजागर किया था। इस खबर के वायरल होने के बाद डीएसपी हाशमी खुद न्यूज4नेशन के दफ्तर पहुंच गये। खबर को रोकने के लिए उन्होंने कई हथकंडे अपनाये। पहले तो उन्होंने तोल-मोल करने की कोशिश की।

BIG-IMPACT-OF--NEWS4NATION--RECOMMENDATION-OF-THE-TOWN-DSP-SUSPENSION2.JPG

जब बात नहीं बनी तो वे हमारे रिपोर्टर के सामने हाथ-पैर जोड़ने लगे। तकरीबन यह ड्रामा आधे घंटे तक NEWS4NATION के कार्यालय में चलता रहा। बात बनती नहीं देख DSP साहब यहां से निकल गये।

पूरी खबर पढ़ने के लिए www.news4nation.com पर क्लिक करें।

Suggested News