बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा की बड़ी बैठक 17 -18 फरवरी को, इन रणनीतियों को अंतिम रूप देगी पार्टी, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा की बड़ी बैठक 17 -18 फरवरी को, इन रणनीतियों को अंतिम रूप देगी पार्टी, पीएम मोदी करेंगे संबोधित

DESK. लोकसभा चुनाव की घोषणा के पहले भाजपा दो दिवसीय बैठक दिल्ली में करने जा रही है. 17 और 18 फरवरी को होने वाली इस बैठक में पार्टी मुख्य रूप से लोकसभा चुनाव में अपने बलबूते 400 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने का फॉर्मूला तय करेगी. इसके लिए पार्टी का शीर्ष नेतृत्व मंथन करेगा और कई नेताओ को अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है. विशेषकर एनडीए के घटक दलों से सीट बंटवारे के फॉर्मूला को तय करने पर भी इस दो दिवसीय बैठक में चर्चा होगी. वहीं पार्टी जिन राज्यों में कमजोर है, खासकर दक्षिण भारत के राज्यों में, वहां के लिए विशेष कार्य योजना को अंजाम देने की रणनीति तय की जाएगी. 

बैठक के लिए देशभर से हजारों नेताओं को बुलाया गया है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी संबोधित करेंगे। मोदी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। इससे बैठक के लिए कार्यकारिणी के सभी सदस्यों के अलावा राष्ट्रीय परिषद के सभी सदस्य को भी आमंत्रित किया गया है। बैठक में अलग-अलग सत्र भी आयोजित किया जा सकते हैं। मिल रही जानकारी के मुताबिक इस बैठक में राज्यसभा और लोकसभा के सभी सांसद, अलग-अलग राज्यों के विधायक और विधान परिषद सदस्य, पूर्व सांसद भी शामिल होंगे। इसके अलावा भाजपा के सभी मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारी भी इस महामंथन का हिस्सा बनेंगे। यह बैठक 17 फरवरी को शुरू होगी और 18 फरवरी को समाप्त हो जाएगी।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक की अध्यक्षता करेंगे जबकि नरेंद्र मोदी अधिवेशन बैठक के समापन सत्र को अपना संबोधन देंगे। उद्घाटन सत्र दोपहर 3:00 बजे शुरू होगा। वही 18 तारीख को दोपहर 2:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भाषण होगा। 

Suggested News