बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : AIIMS में मेडिकल स्टूडेंट ने 19 मंजिल से कूद दी जान, मचा हड़कंप

बड़ी खबर : AIIMS में मेडिकल स्टूडेंट ने 19 मंजिल से कूद दी जान, मचा हड़कंप

NEWS4NATION DESK : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एम्स में पढ़ रहे एक और मेडिकल स्टूडेंट ने जान दे दी है.। पुलिस के मुताबिक एम्स के हॉस्टल नंबर 19 के छत से कूदकर एक डॉक्टर ने खुदकुशी कर ली। डॉक्टर की पहचान विकास के रूप में हुई है। विकास 22 साल के थे और बेंगलुरु के रहने वाले थे।

पुलिस के मुताबिक उन्हें सोमवार शाम 6 बजे सूचना मिली कि एम्स में एक शख्स हॉस्टल की छत से कूद गया है। पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और घायल मेडिकल स्टूडेंट विकास को अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान विकास की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि विकास एम्स में 2018 बैच के द्वितीय वर्ष के छात्र थे। एम्स प्रशासन के मुताबिक बैंगलुरु के रहने वाले विकास कुछ मानसिक परेशानी से गुजर रहे थे और एम्स के मनो चिकित्सा विभाग में एक मरीज के तौर पर उनका इलाज चल रहा था। हादसे की सूचना मिलते ही विकास को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जख्मी विकास को बचाने की डॉक्टरों ने बहुत कोशिश की, लेकिन उन्हें बचाया न जा सका।

अस्पताल प्रशासन के मुताबिक मनो चिकित्सा विभाग में भर्ती विकास ने अपने वार्ड से एक घंटे की छुट्टी ली और हॉस्टल के छत पर गए और वहां से कूदकर जान दे दी। फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले में और जांच कर रही है। 

Suggested News