बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : नवादा में फिर पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर नक्सली हमला, मजदूरों को पीटा, जेसीबी में लगाई आग

बड़ी खबर : नवादा में  फिर पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर नक्सली हमला, मजदूरों को पीटा, जेसीबी में लगाई आग

NAWADA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां एकबार फिर एक पुल निर्माण कंपनी के बेस कैंप पर नक्सली हमला हुआ है। घटना के दौरान कैंप पर मौजूद मजदूरों के साथ मारपीट की गई है। वहीं एक जेसीपी और बोलेरो को जला दिया गया है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल ब्याप्त है। 

बताया जा रहा है कि जिले गोविंदपुर थाना क्षेत्र के बकसोती-महेशपुर के पास सकरी नदी पर आरएएस कंपनी द्वारा पुल निर्माण कराया जा रहा है। 

बीती रात 30-35 की संख्या में नक्सलियों ने कंपनी के बेस कैंप पर हमला किया। मौके पर मजदूरों के साथ मारपीट की और जेसीबी मशीन और एक बोलेरो गाड़ी में आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली फरार हो गए। घटना के पीछे नक्सलियों द्वारा लेवी की मांग की बात सामने आ रही है। 

इस हमले में कंपनी के कुल 17 लोगों घायल हुए है, जिन्हे ग्रामीणों के सहयोग से गोविंदपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराकर इलाज कराया गया है।  

इधर हमले की सूचना मिलते ही गोविंदपुर थाना मौके पर पहुंच हालात का जायजा लिया। हालांकि पुलिस ने नक्सली हमला  होने की बात से  इनकार किया  है। पुलिस का कहना है कि अभी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा।  

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट


Suggested News