बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : बार बालाओं के साथ ठुमका और सर्विस रिवाल्वर लहराना दारोगी जी को पड़ा महंगा, एसएसपी ने किया सस्पेंड

बड़ी खबर : बार बालाओं के साथ ठुमका और सर्विस रिवाल्वर लहराना दारोगी जी को पड़ा महंगा, एसएसपी ने किया सस्पेंड

MUZAFFARPUR : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। एसएसपी मनोज कुमार ने जैतपुर ओपी में तैनात दारोगा शैलेन्द्र सिंह को सस्पेंड करते हुए लाइन हाजिर किया है। एसएसपी ने दारोगा शैलेन्द्र सिंह के नशे में धुत्त होकर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने और खुलेआम सर्विस रिवाल्वर लहराने का वीडियों वायरल होने पर स्वत: संज्ञान लेते हुए यह कार्रवाई की है। 

वहीं उन्होंने पूरे मामले का जांच का आदेश दिया है। इस मामले की जांच एसडीपीओ सरैया को सौंपी गई है। 

बता दें कि मंगलवार को मुज़फ़्फ़रपुर में बार बालाओं के स्टेज शो में शराब कारोबारीयों के संग बर्दी में ठुमके लगाते और सरकारी हथियार लहराते नशे में टल्ली एक सब इंस्पेक्टर का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। 

 यह वीडियो सरैया थाना के जैतपुर ओपी में तैनात सब इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह का है। मिली जानकारी के अनुसार दुर्गा पूजा के दौरान एक शराब कारोबारी के घर के समीप हुए रंगारंग कार्यक्रम में शराब कारोबारी के साथ शराब के नशे में टल्ली होकर सब इंस्पेक्टर ने हाथों में अपना सरकारी हथियार लहरा कर झूम रहा था। 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मंच गया था। बाद में हकीकत सामने आने के बाद एसएसपी मनोज कुमार ने इस मामले तत्काल यह कार्रवाई की है। 

उन्होंने कहा है कि पुलिसकर्मी का यह आचरण पूरी तरह से पुलिस संहिता के खिलाफ है। दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उनपर विभागिए कार्रवाई होगी।  

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News