बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बड़ी खबर : पटना में भू-माफिया की हत्या के लिए पहुंचे थे दो सुपारी किलर, पुलिस ने दबोचा

बड़ी खबर : पटना में भू-माफिया की हत्या के लिए पहुंचे थे दो सुपारी किलर, पुलिस ने दबोचा

PATNA : पटना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पटना में भू-माफिया की हत्या करने पहुंचे दो सुपारी किलर को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। दोनो की गिरफ्तारी 

जानकारी के अनुसार फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष को गुप्त सूचना मिली कि दो अपराधी फुलवारीशरीफ ईसापुर पेट्रोल लाइन स्थित किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो अपराधी वहां से भागने लगे। इसपर पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर स्थानीय कुछ लोगों की मदद से दोनों को दबोच लिया। जब उनकी तलाश ली गई तो उनके पास एक पिस्टल व आठ कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ में दोनों ने किसी की हत्या करने के लिए सुपारी लेने की बात स्वीकार की है।

हालांकि किसकी हत्या और कितनी की सुपारी ली इसका खुलासा अभी पुलिस ने नहीं किया है। पकड़े गए अपराधियों में एक फुलवारीशरीफ राय चौक का निशांत उर्फ निशु व दूसरा गर्दनीबाग थाने के चितकोहरा निवासी कमलेश प्रसाद का पुत्र रोहित कुमार है।

पुलिस के अनुसार निशांत चितकोहरा में एक कारोबारी की हत्या में भी संलिप्त था। वह पहले भी जेल जा चुका है। फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने बताया कि गिरफ्तार दोनों का आपराधिक इतिहास पुलिस खंगाल रही है।


Suggested News