बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेतिया में बड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, साथी पर भी किया हमला

बेतिया में बड़े प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर की हत्या, साथी पर भी किया हमला

BETIYAAH : प. चम्पारण के बेतिया के शिकारपुर थाना क्षेत्र मे कल रात दस बजे अज्ञात अपराधियों ने नरकटियागंज नगर के समाजसेवी व प्रोपर्टी डिलर  राजेश श्रीवास्तव व उनके साथ रहे जिम्मी सोनी को मारी गोली । जिसमें इलाज के लिए अस्पताल जाने के दौरान प्रॉपर्टी डीलर की मौत हो गई। वही उनके साथ मौजूद साथ को अस्पताल में बर्ती कराय है।

 घटना नगर के भगवती सिनेमा रोड की है । आनन-फानन में स्थानीय लोगो की मदद से ले जाया गया नरकटियागंज अनुमंडल अस्प्ताल. जहा डॉ ने स्थिति  गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार कर किया बेतिया जीएमसीएच रेफर । इसकी पुष्टी करते हुये बेतिया पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया की राजेश व जिम्मी को प्राथमिक उपचार कर बेतिया रेफर कर दिया गया है । बेतिया लाने के दौरान रास्ते मे राजेश की मौत हो गई।

 एसपी ने बताया कि अपराधियो को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।इसके लिये नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार के नेतृत्व मे पुलिस टीम छापेमारी कर रही है ।

उन्होंने बताया कि बताया जा रहा हैं कि समाजसेवी को अपराधियों ने चार गोली  मारी हैं । वही साथ मे रहे एक व्यक्ति जिम्मी के पांव में  गोली लगी हैं। सूचना मिलते ही दल-बल के साथ पहुँचे SDPO कुंदन कुमार ,शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव मौके पर पहुंच गए हैं। । 

Suggested News