बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में अवैध शराब की डिलीवरी मामले में हुआ बड़ा खुलासा, बाइक चोर गिरोह ने उगले कई राज...

पटना में अवैध शराब की डिलीवरी मामले में हुआ बड़ा खुलासा, बाइक चोर गिरोह ने उगले कई राज...

PATNA: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। बावजूद इसके राज्य में शराब तस्कर और माफियाओं का बोलबाला है। शराब तस्कर नए नए हथकंडे अपना कर शराब की तस्करी कर रहे हैं। वहीं पटना सहित कई जिलों में तस्करों के द्वारा चोरी के बाइक का इस्तेमाल अवैध शराब के होम डिलीवरी के लिए कर रहे हैं। 

दरअसल, पटना से सटे मनेर थाना इलाके से एक साथ 4 बाइक चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पास से चोरी के पांच बाइक को बरामद किया है। इस मामले की जानकारी देते हुए पटना पश्चिमी एसपी राजेश कुमार ने बताया कि बीते कुछ दिनों से मनेर थाना क्षेत्र में लगभग 12 बाइक की चोरी की शिकायतें दर्ज किया गया।

वहीं मामला संज्ञान में आते ही बाइक चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने को लेकर पुलिस ने विशेष अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान बाइक चोर गिरोह के 4 सदस्य विकाश कुमार,कल्लू कुमार,राजेश साव और अमित कुमार की गिरफ्तारी हुई है। इनके पास से 5 चोरी की बाइक को बरामद किया है। बरामद बाइक में एक ही रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल किया जा रहा था। पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है। 

पश्चिमी एसपी ने कहा कि पूछताछ में गिरोह के गिरफ्तार सदस्यों ने बताया कि बाइक चोरी कर अवैध शराब की डिलिवरी करने में इसका इस्तेमाल किया जाता है। वहीं बाइक चोर गिरोह का एक सरगना अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं दूसरा मुख्य सरगना फरार है। जिसकी तलाश जारी है।

Suggested News