बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

नालंदा में पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की हुई मौत, परिजनों में मचा कोहराम

NALANDA : जिले के बिहारशरीफ शेखपुरा मार्ग पर अस्थावां थाना इलाके के मालती के तरबन्नी गांव के समीप पिकअप की टक्कर में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। मृतक इसी थाना इलाके के अकबरपुर निवासी मदन मिस्त्री का 25 वर्षीय पुत्र दिनेश कुमार है। 

घटना के सम्बन्ध में परिजनों ने बताया कि युवक नौकरी की तैयारी के साथ साथ बाइक शो रूम में बिहारशरीफ में पार्ट टाइम जॉब करता था। इसी सिलसिले में वह बिहारशरीफ आ रहा था। इसी दौरान बिहारशरीफ की ओर से आ रही पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दिया। हालांकि स्थानीय लोगों ने पिकअप चालक को पकड़ कर जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेजवा दिया और पुलिस को भी घटना की जानकारी दी। 

लेकिन आधे घंटे तक पुलिस अस्पताल नहीं पहुंची। इसका फायदा उठाकर पिकअप चालक उसे अस्पताल में जख्मी हालत में ही छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी जब परिजन को लगा तो उन्होंने बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिए। 

काफी देर तक परिजन पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप लगाकर पोस्टमार्टम करने को राजी नहीं हुए। काफी समझाने के बाद 5 घंटे बाद  शव का पोस्टमार्टम करा कर ले गए। अस्थावा थानाध्यक्ष दिव्यांजलि जायसवाल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है मामले की छानबीन की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News