बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यहां हम बयान दिए और पीएम मोदी ने छिन ली हमारी सुरक्षा, वाई प्लस हटाए जाने पर छलका मुकेश सहनी का दर्द, कहा- विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं...

यहां हम बयान दिए और पीएम मोदी ने छिन ली हमारी सुरक्षा, वाई प्लस हटाए जाने पर छलका मुकेश सहनी का दर्द, कहा- विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं...

PATNA: देखिए ना यहां हम बयान दिए, पीएम मोदी को तकलीफ हुई और सीतामढ़ी जाते ही हमारी सुरक्षा गायब हो गई। वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी का आज एक बार फिर वाई प्लस सुरक्षा हटाए जाने पर दर्द छलका है। मुकेश सहनी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि, देखिए ना यहां हम बयान दिए, पीएम मोदी को तकलीफ हुई, हम यहां से उड़े सिवान गए, वहां से सीतामढ़ी पहुंचे ही थे कि सुरक्षा गायब हो गया। यह लोकतंत्र में सही नहीं है लेकिन अब वो(पीएम मोदी) कर रहे हैं तो हम क्या कर सकते हैं। 

दरअसल, बीते कुछ दिन पहले वीआईपी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, "भाईया, 10 साल से आप सरकार में थे, आपने क्यों नहीं मंडल कमीशन को लागू कर दिया। 10 साल से आप क्या कर रहे थे, हिजड़ा बनकर ताली बचा रहे थे क्या ?"। वहीं इस बयान के तुरंत बाद गृह विभाग ने उनसे वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा छिन ली। वहीं इसको लेकर एक बार फिर मुकेश सहनी का दर्द छलका है। 

वहीं सहनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा है कि पीएम विपक्ष को खत्म करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष को देखना नहीं चाहते हैं विपक्ष को हमेशा दबाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष सरकार को आईना दिखाने का काम करती है अगर विपक्ष रहेगा ही नहीं तो देश चलेगा कैसे, तब तो हिटलर शाही वाली बात हो जायेगी जैसे पहले राजा हुआ करते थें। राजा जो चाहेगा वही होगा। उन्होंने कहा कि पीएम नहीं चाहते की देश में विपक्ष रहें, वो विपक्ष को हर तरह से खत्म करना चाहते हैं।

मुकेश सहनी ने साथ ही दावा किया कि देश की जनता देख रही है। वो 4 जून को पीएम मोदी का पत्ता साफ कर देगी। मालूम हो कि, मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी बिहार में महागठबंधन के साथ गठबंधन में शामिल है। राजद ने उन्हें अपने खाते से तीन सीट भी दी है। इसके बाद से ही तेजस्वी यादव के साथ मुकेश सहनी साय की तरह देखे जा रहे हैं। तेजस्वी और मुकेश सहनी हर लोकसभा क्षेत्र में जाकर चुनावी प्रचार प्रसार कर रहे हैं। और पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोल रहे हैं।   

Suggested News