BJP सांसद का बड़ा बयान, कहा- ओवैसी की पार्टी ने बिहार चुनाव में हमारी मदद की थी, अब उप्र और पश्चिम बंगाल में भी करेगी

BJP सांसद का बड़ा बयान, कहा- ओवैसी की पार्टी ने बिहार चुनाव में हमारी मदद की थी, अब उप्र और पश्चिम बंगाल में भी करेगी

डेस्क... बिहार विधानसभा चुनाव में AIMIM को  उम्मीद से विपरित सफलता हाथ लगी। इस सफलता के बाद AIMIM ने इस साल होने वाले बंगाल और अगले साल होने वाले यूपी चुनाव में उतरने की तैयारी में जुटी है। उनकी तैयारी को देखते हुए भाजपा ने खुशी जाहिर की है। बिहार चुनाव के समय भी असदुद्दीन औवेसी की पार्टी पर यह आरोप लग रहे थे कि वो भाजपा की बी टीम है। हालाकि चुनाव परिणाम के बाद भी उनसे यह सवाल खुल कर पूछे गए थे, लेकिन एआईएमआईएम के प्रदेश अध्यक्ष ने सिरे से आरोपों को खारिज कर दिया था। 

बहरहाल, हैदराबाद से सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी इस समय देश की राजनीति में फिर चर्चा का केन्द्र बन गए हैं। भाजपा सांसद साक्षी महाराज की ओर से दिए गए बयानों के कारण एक बार फिर सुर्खियों में औवेसी आ गए हैं। बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने असदुद्दीन ओवैसी बंगाल और उत्तर प्रदेश के चुनाव में उनकी भागीदारी से बीजेपी को विधानसभा चुनाव जीतने में मदद करेगी। उत्तर प्रदेश में हैदराबाद के सांसद की उपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर साक्षी महाराज ने कहा, "यह ईश्वर की कृपा है,ईश्वर उन्हें शक्ति दे। उन्होंने बिहार में हमारी मदद की और उत्तर प्रदेश और बाद में पश्चिम बंगाल में भी हमारी मदद करेगी।

बता दें कि भाजपा सांसद के बयान के बाद एक बार फिर इस बहस को पुनर्जीवित कर दिया कि AIMIM बीजेपी की B टीम है। पिछले साल हुए बिहार चुनाव के समय भी उन पर ये आरोप लगा था कि वह ऐसे जगह पर चुनाव लड़कर भाजपा को सीधे फायदा पहुंचाते हैं।

मालूम हो कि बिहार चुनाव में AIMIM ने मुस्लिम बहुल सीमांचल क्षेत्र में पांच सीटें अपने नाम किया था। वहीं बिहार चुनाव के बाद ओवैसी उत्तर प्रदेश और बंगाल में ताल ठोकने जा रहे है। उत्तर प्रदेश में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि AIMIM सुहेलदेव सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और भीम आर्मी के चन्द्रशेखर की पार्टी आजाद समाज पार्टी के साथ चुनाव लड़ने जा रहे हैं।






Find Us on Facebook

Trending News