हथियार तस्करों के खिलाफ बिहार एसटीएफ को बड़ी सफलता, तीन तस्कर गिरफ्तार, बंदूक और सैंकड़ों गोलियां बरामद

हथियार तस्करों के खिलाफ बिहार एसटीएफ को बड़ी सफलता, तीन तस्कर गिरफ्तार, बंदूक और सैंकड़ों गोलियां बरामद

पटना. बिहार एसटीएफ की विशेष टीम को हथियार तस्करों के खिलाफ बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ की छापेमारी में तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। एसटीएफ की ओर से शनिवार को बताया कि विशेष टीम में दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी तीन हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से बंदूक का एक बैरल, करीब 180 जिंदा कारतूस और ₹50 हजार नकद तथा मोबाइल बरामद किया है। 

गिरफ्त में आए आरोपियों की पहचान मुंगेर जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सुजीत शर्मा और सीताराम साव के रूप में हुई है। इसमें सुजीत शर्मा ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में कार्यरत कर्मचारी है और हथियार तस्करों को अवैध हथियारों की आपूर्ति में संलिप्त रहा है। 

एसटीएफ की टीम द्वारा दूसरी छापेमारी शेखपुरा जिले में की गई।  यहां से रोहित कुमार को गिरफ्तार किया है। रोहित कुमार भी मुंगेर जिला अंतर्गत कासिम बाजार थाना क्षेत्र के सफियाबाद हसनगंज का निवासी है। रोहित के तार भी सुजीत शर्मा और सीताराम साव से जुड़े हैं जो सुजीत और सीताराम के साथ मिलकर अवैध हथियारों की खरीद बिक्री करता था। एसटीएफ ने आरोपियों के पास से डीबीबीएल बंदूक का एक बैरल, 315 बोर के 100 जिंदा कारतूस, 12 बोर की 80 जिंदा गोलियां बरामद की हैं।



Find Us on Facebook

Trending News