बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी से 'इनाम' में उच्च सदन का टिकट चाहते हैं जगदा बाबू इसीलिए कर रहे बदजुबानी, बिहार बीजेपी का RJD अध्यक्ष पर बड़ा अटैक

तेजस्वी से 'इनाम' में उच्च सदन का टिकट चाहते हैं जगदा बाबू इसीलिए कर रहे बदजुबानी, बिहार बीजेपी का RJD अध्यक्ष पर बड़ा अटैक

PATNA: ऱाजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह द्वारा सीएम नीतीश और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मुलाकात पर टिप्पणी किए जाने के बाद बीजेपी गरम है।बीजेपी ने जगदानंद सिंह पर अटैक करते हुए कहा कि जगदाबाबू तेजस्वी से इनाम में उच्च सदन का टिकट चाहते हैं।इसीलिए लिए बदजुबानी कर रहे ।

बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉo निखिल आनंद ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेoपीo नड्डा  और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष व बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार की मुलाकात पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष श्री जगदानंद सिंह द्वारा हल्की प्रतिक्रिया व्यक्त करने को राजनीति की मर्यादा के खिलाफ और दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। निखिल ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए कहा कि- राजद में रहकर जगतानंद बाबू जैसे पुराने  समाजवादी व्यक्ति का भी वैचारिक पतन हो गया है और उनकी भाषा का स्तर गिर गया है।

उन्होंने कहा कि जगदानंद सिंह को भाजपा से चिढ़ होगी लेकिन लोकतंत्र के लिहाज से देश की सबसे बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए सम्मान होना चाहिए। वहीं नीतीश जी तो जगदा बाबू के पुराने मित्र रहे हैं तो समाजिकता के तकाजे से दल अलग भले हो मित्र के प्रति सम्मान बने रहना चाहिए।

बिहार भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि जगदा बाबू की स्थिति राजद यानि एक परिवार के पॉकेट की पार्टी में अन्धों में काना राजा जैसी है। जगदा बाबू अपने से 50 साल कम उम्र के बच्चों की तीमारदारी में बदजुबानी कर राज्यसभा या विधान परिषद् का मंसूबा पाले हुए है। यही कारण है कि प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद से लगातार हल्की बातें करके तेजस्वी- तेज प्रताप को खुश करने में लगे हुए हैं।

निखिल आनंद ने जगदानंद सिंह को सलाह देते हुए कहा कि उच्च सदन में जाने की उम्मीद में अर्जित सम्मान नहीं खोना चाहिए। जगदा बाबू को कबीर दास जी का दोहा याद रखना चाहिए- "कबिरा संगत साधु की, ज्यों गंधी का बास। जो कुछ गंधी दे नहीं,तो भी बास सुवास।।"

Suggested News